script

खेत में सिरकटा शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस मामले की जांच में जुटी

locationजालौनPublished: Feb 18, 2018 10:30:22 am

जालौन में सातमील के पास खेत में एक युवक का सिर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया…

Man dead body found in Satmil Jalaun UP hindi news

खेत में सिरकटा शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस मामले की जांच में जुटी

जालौन. जालौन में सातमील के पास खेत में एक युवक का सिर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया। खेत में शव मिलने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त में जुट गई। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस शव की शिनाख्त कर पाई है। लेकिन अभी तक सिर का पता नहीं कर पाई है।
खेत में मिला सिरकटा शव

शनिवार को जालौन पुलिस को सूचना मिली कि उरई रोड पर स्थित सातमील के पास राम स्वरूप निरंजन के खेत में एक युवक का सिर कटा शव पड़ा है। सूचना मिलने पर जालौन कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार मिश्र अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे तो और मामले की जांच में जुट गये। जहां उन्हें शव के पास सिम तथा आरी ब्लेड दिखा। साथ ही शव के पास कपड़ो को जलाय जाने की राख दिखी। शव के शरीर से सभी कपड़े गायब थे। मौके पर मिली मोबाइल सिम के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ायी तो पांच घंटे में मृतक की शिनाख्त सलीम 26 वर्ष पुत्र अब्दुल रहमान निवासी कुठौन्दा बंगरा के रूप में हुई है।
नहीं मिला शव का सिर

जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले के खुलासे के लिए दो टीमें बना दी। सर्व लाइंस के आधार पर पुलिस ने आधा दर्जन संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें एक महिला भी शामिल है। मामले के खुलासे तथा शव के गायब सिर की तलाश के लिए मौके पर स्काट डोग को बुलाया गया और फोरेंसिक टीम को बुलाकर फिंगर प्रिंट लिए गये हैं। लेकिन घंटों प्रयास के बाद भी शव का गायब सिर बरामद नहीं हो सका है और हत्या का कारण भी पता नहीं चल सका है।

ट्रेंडिंग वीडियो