script

इन राशि वालों के लिए अगले दो माह हैं बहुत ही खास, आज से बनी रहेगी राहू केतु की कृपा

locationजालौनPublished: Feb 21, 2019 05:34:26 am

Submitted by:

Neeraj Patel

आज 21 फरवरी दिन गुरूवार से मेष राशि वाले लोगों का जीवन दो माह के लिए अच्छे से बीतने वाला हैं। आज से अगले दो माह के लिए बनी रहेगी राहू केतु की शुभ दृष्टि।

Rashifal

Rashifal

जालौन. आज 21 फरवरी दिन गुरूवार से मेष राशि वाले लोगों का जीवन दो माह के लिए अच्छे से बीतने वाला हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज का दिन मेष राशि वालों के लिए बहुत खास माना जा रहा है। जालौन निवासी ज्योतिषाचार्य दिलीप तिवारी ने बताया है कि फरवरी माह की 21 तारीख से मेष राशि वालों पर अगले दो माह के लिए राहू केतु की छाया पड़ने वाली है।

मेष राशि वालों को अगले दो महीने तक नहीं होगा कोई नुकसान

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि वालों को राहू केतु की छाया पड़ने से किसी भी प्रकार की परेशानियों की सामना नहीं करना पड़ेगा। क्योंकि अगले दो महीने तक मेष राशि वालों पर राहू केतु की कृपा बनी रहेगी। राहू केतु अगले दो महीने तक मेष राशि वालों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगे।

भगवान विष्णू की पूजा करें

आज से मेष राशि वालों के दो महीने बहुत ही अच्छे से बीतने वाले हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि वालों के जीवन में अगले दो महीने के लिए शुभ संकेत के भी संयोग बन रहे हैं। कुछ लोगों को अगले दो महीने में खुश खबरी भी मिल सकती हैं। वह चाहते हैं कि उन पर राहू केतु का बुरा प्रभाव न पड़े तो मेष राशि वाले लोग हर गुरूवार को भगवान विष्णू की पूजा करें और उनके मंत्र का जाप करें।

ट्रेंडिंग वीडियो