बेटा था सनकी, इस वजह से कर दिया अपने मां-बाप की हत्या

बेटा था सनकी, इस वजह से कर दिया अपने मां-बाप की हत्या

Ruchi Sharma | Publish: Sep, 09 2018 01:45:56 PM (IST) | Updated: Sep, 09 2018 03:14:47 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

बेटा था सनकी, इस वजह से कर दिया अपने मां-बाप की हत्या

जालौन. जिले में डबल मर्डर से सनसनी फेल गई। जहां एक कलयुगी बेटे की करतूत ने सबको शर्मिंदा कर दिया और अपने व्रद्ध माता-पिता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को तब अंजाम दिया गया जब देर शाम को दोनों बकरियां चराकर घर लौट रहे थे। इस घटना को अंजाम देने के बाद सनकी बेटे ने दोनों की लाशों को सड़क पर फेंक दिया और मौके से भाग गया। घटना की जानकारी ग्रामीणों के माध्यम से पुलिस को पता चली मौके पर पहुंची और मामले की जांच करते हुए शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

 

खूनी वारदात को कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बडागांव में अंजाम दिया गया। इस गांव के रहने वाले 55 वर्षीय रामलाल अपनी पत्नी कुसमा के साथ गांव के बाहर अपने खेतों पर बकरियां चराने के लिये गये थे। देर शाम को जब दोनों लोग बकरियां लेकर आ रहे थे तभी रास्ते में पहले से ही घाट लगाकर बैठे उसके बेटे जनक सिंह ने दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया और अपने माता-पिता की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी ने दोनों के शव सड़क पर फेंक दिये और इस वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।

 

इस घटना के बारे में तब जानकारी मिली जब रात के समय गांव के प्रधान बाहर से लौट रहे थे और उन्होंने दो शव खून से लथपथ सड़क पर देखे तो सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद रात में पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी साथ ही दोनों शवों को कब्जे में लेकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया। पुलिस ने जब पता लगाया तो जानकारी मिली कि हत्या उसके सनकी बेटे ने की और वह हत्या करने के बाद खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर गांव आया था।

 

इस मामले में जालौन एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी बेटे जनक सिंह का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। सुबह जनक की माता-पिता से कहासुनी हो गई थी। जिसको लेकर आरोपी बेटा उत्तेजित हो गया था और अपने माता-पिता की हत्या कर दी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Ad Block is Banned