पत्नी को फंसाने के चक्कर में मां को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

पत्नी को फसाने के चक्कर में माँ को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

By: Ruchi Sharma

Updated: 24 Jul 2018, 05:33 PM IST

जालौन. जनपद में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नी को फंसाने के चक्कर में अपनी वृद्ध मां की हत्या कर दी और पत्नी सहित अन्य ससुरालीजनों के खिलाफ हत्या का मुक़द्दमा दर्ज करा दिया लेकिन पुलिस ने पूरे मामले का अनावरण करते हुये पुत्र को गिरफ्तार कर लिया और कार्रवाई करते हुये जेल भेज दिया।


पुलिस लाईन में खुलासा करते हुये जालौन के पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि 21/22 की रात्रि को घर के बाहर रामप्यारी की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में म्रतिका के पुत्र अरुण ने अपनी पत्नी सुनीता देवी उसके पिता गयाराम व अन्य रिश्तेदार मानसिंह रामऔतार खिलाफ सिरसाकलार थाने में हत्या का आरोप लगाते हुये मुक़द्दमा लिखाया था। इस मामले में सुनीता और उसके अन्य परिजनों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की थी लेकिन कहीं भी हत्या में उक्त लोगों का हाथ नहीं आया बाद में जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया।


एसपी अमरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि कुछ दिन पहले अरुण की पत्नी सुनीता और उसकी माँ रामप्यारी के बीच विवाद हो गया था जिसमें अरुण ने माँ का साथ देते हुये पत्नी के साथ मारपीट कर दी थी। इस मामले में सुनीता ने पति अरुण के खिलाफ मुक़द्दमा दर्ज कराया था और उसके बाद वह अपने जीजा के घर छोटी मड़ैया गांव चली गई थी। इस मुक़द्दमे का बदला लेने के लिये अरुण ने 21/22 की रात को उस वक्त अपनी मां की हत्या सिर पर लाठी से वार करके कर दी थी जब वह सो रही रही थी।


एसपी ने बताया कि अरुण अपनी पत्नी और उसके रिश्तेदारों से बदला लेना चाहता था इसीलिये उसने इस घटना को अंजाम दिया था जिससे पत्नी और रिश्तेदार फस जाये लेकिन पुलिस ने इस घटना का अनावरण कर दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned