scriptलोकसभा चुनाव में ऑनलाइन सट्टा खेलने के लिए यूपी में अभी से तैयार हुए लोग | online satta king up loksabha election results | Patrika News

लोकसभा चुनाव में ऑनलाइन सट्टा खेलने के लिए यूपी में अभी से तैयार हुए लोग

locationजालौनPublished: Feb 12, 2019 04:42:45 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

Online Satta King : यूपी के युवाओं में आज के समय में ऑनलाइन सट्टाकिंग (Online Satta king) खेलने का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।
 

online satta king up loksabha election results

लोकसभा चुनाव में ऑनलाइन सट्टा खेलने के लिए यूपी में अभी से तैयार हुए लोग

जालौन. यूपी के युवाओं में आज के समय में ऑनलाइन सट्टाकिंग (Online Satta King) खेलने का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। कुछ लोगों ने तो अभी से ऑनलाइन सट्टा खेलने और लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Chunav) में पार्टी के जीतने और हारने को लेकर ऑनलाइन सट्टा (Online Satta) खेलने के लिए तैयार बैठे हैं। जालौन निवासी रोहित कुमार का कहना है कि आज के समय में 15 से 21 साल के युवाओं में ऑनलाइन सट्टा खेलने का शौक कुछ ज्यादा ही दिखाई दे रहा है।

इसके साथ ही उनका कहना है कि उन्होंने कुछ रूपए जीतने के लिए मैच में कुछ रुपए लगाकर ऑनलाइन सट्टा खेला था। जिसमें वह 10,000 रुपए हार गए थे। जब उन्हें एहसास हुआ कि ऑनलाइन सट्टा खेलने से पैसे की बड़ी मात्रा में हानि होती है। उनका कहना है कि जो लोग मैच पर आपस में ऑनलाइन सट्टा खेलते हैं वह ऑनलाइन सट्टा खेलने से बचे नहीं नहीं तो उनको बड़ी मात्रा में पैसे की हानि हो सकती है।

लोकसभा चुनाव में ऑनलाइन सट्टा खेलने के लिए तैयार लोग

यूपी में कुछ लोग जल्दी ही अमीर बनने के लिए कई प्रकार के खेलों पर ऑनलाइन सट्टा लगाते हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) भी नजदीक आ रहा है। जिसके लिए कुछ लोगों ने तो अभी से ऑनलाइन सट्टा खेलने और लोकसभा चुनाव में पार्टी के जीतने और हारने को लेकर ऑनलाइन सट्टा खेलने के लिए तैयार बैठे हैं। जिससे वह लोकसभा चुनाव में पार्टी के जीतने और हारने पर पैसा लगाकर ऑनलाइन सट्टा खेलकर काफी सारा पैसा जीत सकें।

लोकसभा चुनाव में पार्टियों पर पैसा लगाना शुरू

यूपी में होने वाले लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Chunav 2019) पर सट्टेबाजों ने अभी से नजरें टिकी हुई हैं। जिससे वह लोकसभा चुनाव में खूब सारा रुपए लगाकर ऑनलाइन स्ट्टा खेलकर जीत सकें। इसके साथ ही कुछ लोगों ने अभी से पार्टियों पर पैसा लगाना शुरू कर दिया है। कि 2019 लोकसभा चुनाव में कौन सी पार्टी जीतेगी और कौन सी पार्टी हारेगी। कुछ सट्टाबाजों ने तो अभी से आंकड़े लगाना शुरू कर दिए हैं। कि लोकसभा चुनाव में किस पार्टी की जीत होगी और किस पार्टी की हार होगी।

नोट – सट्टा किंग उत्तर प्रदेश सहित पूरे भारत में प्रतिबंधित हैं। इन खबरों का उद्देश्‍य आपको केवल जागरूक करना है, सट्टा किंग के लिए प्रेरित करना नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो