छुट्टी पर घर जा रहे मेडिकल छात्र की बाहरी लड़कों ने की पिटाई, हालत नाजुक

Ruchi Sharma

Publish: Oct, 13 2017 04:23:26 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
छुट्टी पर घर जा रहे मेडिकल छात्र की बाहरी लड़कों ने की पिटाई, हालत नाजुक

छुट्टी पर घर जा रहे मेडिकल छात्र की बाहरी लड़कों ने की पिटाई, हालत नाजुक मेडिकल कॉलेज का फिर गर्माया माहौल

जालौन. उरई मेडिकल कॉलेज का एक बार फिर से माहौल शुक्रवार को गरमा गया। जहां मेडिकल कॉलेज के एक छात्र को कुछ बाहरी लड़कों ने बस से उतारकर मारपीट करते हुये मरणासन्न कर दिया। गंभीर हालत में छात्र को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां बाद में उसे कानपुर रेफर कर दिया गया।

घटना कोतवाली उरई के नेशनल हाईवे 27 के संकट मोचना मंदिर के पास की बताई जा रही है। बताया गया कि शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज उरई के तृतीय वर्ष का छात्र विनय कुमार रोडवेज बस से घर जा रहा था। जब उसकी बस हाईवे के पास पहुंची तभी 20 से 25 अज्ञात युवकों ने मेडिकल के छात्र विनय को बस से उतार लिया और उसकी जमकर पिटाई की और उसे लहूलुहान छोड़कर मौके से फरार हो गये।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां छात्र की हालत नाजुक होने पर उसे जालौन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया बाद में हालात खराब होने पर कानपुर मेडिकल के लिये रेफर कर दिया। मेडिकल के छात्र की पिटाई होने से गुस्साए अन्य छात्रों ने ओपीडी की सेवा बंद कर दी।

इसके बाद मामले की जानकारी होने पर एसडीएम उरई अक्षय त्रिपाठी, सिटी मजिस्ट्रेट एन.पी पाण्डेय और कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है। इस मामले में सिटी मजिस्ट्रेट एनपी पाण्डेय ने बताया कि मेडिकल के एक छात्र की पिटाई हुई जिसके बाद पीड़ित की तहरीर पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

इस पूरे मामले के बारे में बता दें कि जालौन के उरई स्थित राजकीय मेडिकल में बीती 8 अक्टूबर को मेडिकल छात्रों और बाहरी छात्रों के बीच विवाद हो गया था विवाद इतना बढ़ गया था कि घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था साथ ही एक कार और चार दुकानों को आग के हवाले किया गया था। घटना के बाद से मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल लगाया गया था स्थिति सामान्य होने पर पुलिस बल को मेडिकल कॉलेज से हटाया गया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned