scriptखराब कानून व्यवस्था और वैश्यों के उत्पीड़न के विरोध में धरना | people protest against Bad law system in jalaun | Patrika News

खराब कानून व्यवस्था और वैश्यों के उत्पीड़न के विरोध में धरना

locationजालौनPublished: Apr 24, 2018 05:50:48 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

खराब कानून व्यवस्था और वैश्यों के उत्पीड़न के विरोध में धरना

jalaun
जालौन. प्रदेश और जिले में वैश्य समाज पर लगातार हो रहे उत्पीड़न और खराब कानून व्यवस्था के विरोध में आज जालौन में अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद् के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुमंत गुप्ता के नेतृत्व में वैश्य समाज ने धरना प्रदर्शन किया, साथ ही पुलिस और प्रशासन को जमकर कोसा।
जालौन के जिला मुख्यालय उरई में चिलचिलाती धूप में वैश्य समाज की महिलाएं और पुरुषों ने अपने संगठन का झंडा और बैनर लेकर शहर में पैदल मार्च का प्रदर्शन स्वयम्बर गेस्ट से शुरू किया जो कलेक्ट्रेट परिसर में जाकर समाप्त हुआ। जहां वैश्य समाज की महिलाअों और पुरुषों ने नारे लगाकर पुलिस और प्रशासन के चेताया।
यह भी पढ़ें

VHP अध्यक्ष विष्णु सदाशिव कोकजे का बड़ा बयान, कहा- प्रभु राम ही बनवाएंगे अपनी

मंदिर


राष्ट्रीय अध्यक्ष सुमंत गुप्ता ने कलेक्ट्रेट परिसर में इकत्रित हुए वैश्य समाज के लोगों को बताया अगर पुलिस प्रशासन ने जिले में वैश्य समाज के ऊपर हो रहे उत्पीड़न और शोषण पर रोकथाम नहीं लगाई तो यह धरना प्रदर्शन आन्दोलन में बदल जायेगा, जिसकी जिम्मेदार यह सरकार होगी।
उन्होंने कहा कि जिले में पिछले दिनों में लगातार वैश्य समाज के लोगों पर निशाना बनाया जा रहा हैं। जिसके चलते कालपी तहसील के ग्राम पडोरी में आशाराम गुप्ता के लाखों की डकैती पड़ी थी लेकिन अभी तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई। इसके अलावा उरई में राजकिशोर गुप्ता की नाबालिग बेटी का अपहरण हुआ था और गोपालपूरा निवासी सुनील कुमार की बेटी का अपहरण और कोंच में संदीप अग्रवाल की दुकान में आगजनी जैसी तमाम घटनओं का अभी तक खुलासा न करना पुलिस और प्रशासन की उदासीनता को दिखाता हैं।
राष्ट्रीय अध्यक्ष सुमन्त गुप्ता ने एडीएम परिमल कुमार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा जिसमें जल्द से जल्द सभी घटनाएं का पर्दाफाश कर आरोपियों को पकड़ कर उन्हें सख्त से सख्त सजा दिलाई जाए और वैश्य समाज के लोगों को सुरक्षा प्रदान की जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो