scriptरिटायर्ड लेखपाल ने की 36 बच्चों के साथ हैवानियत, नशीला पदार्थ खिलाकर करता था दुष्कर्म | Retired Lekhpal sexually abuses 36 children | Patrika News

रिटायर्ड लेखपाल ने की 36 बच्चों के साथ हैवानियत, नशीला पदार्थ खिलाकर करता था दुष्कर्म

locationजालौनPublished: Jan 13, 2021 06:40:28 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– दो बच्चों के रिपोर्ट लिखाने के बाद सामने आया मामला

2_6.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
जालौन. जिले में उरई के रिटायर्ड लेखपाल द्वारा 36 बच्चों के साथ हैवानियत किए जाने मामला सामने आया है। रिटायर्ड लेखपाल नशीला पदार्थ पिलाकर बार-बार बच्चों से हैवानियत करता रहा, इसके बाद दो बच्चों के रिपोर्ट लिखाने के बाद सनसनीखेज मामला सामने आया। जनपद के कोंच थाना क्षेत्र के भगत सिंह नगर निवासी रियार्ड लेखपाल राम बिहारी के खिलाफ मोहल्ले के दो बच्चों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनको काम के बहाने अपने घर बुलाया। कोल्ड ड्रिंक के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर उनको अश्लील फिल्में दिखाईं और फिर उनका यौन शोषण किया।

इन बच्चों के अनुसार उसने कई बार उनके साथ हैवानियत की। बुधवार सुबह रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उसके लैपटाप और मोबाइल में 320 अश्लील वीडियो मिले, इसमें कई वीडियो कोंच के बच्चों के साथ ही बनाए गए हैं। पुलिस की अब तक की छानबीन में सामने आया कि उसने 36 बच्चों के साथ इसी तरह हैवानियत की है। इसके अलावा 2-3 गरीब महिलाएं भी हैं जिनको राशन कार्ड व अन्य काम के बहाने घर बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया।

कोंच थाना क्षेत्र इंस्पेक्टर इमराम खान के अनुसार मामले की छानबीन जारी है हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि 50 बच्चों के साथ हैवानियत करने वाले बांदा के जेई की तरह इसने अश्लील वीडियो बना ऑनलाइन व्यापार किया है या नहीं। इंस्पेक्टर के अनुसार उसको गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो