scriptडंपर की टक्कर से युवक की मौत, ग्रामीणों ने जाम लगाकर की तोड़फोड़ | Road accident in anda village, one died | Patrika News

डंपर की टक्कर से युवक की मौत, ग्रामीणों ने जाम लगाकर की तोड़फोड़

locationजालौनPublished: Nov 28, 2016 04:29:00 pm

घटनास्थल पर पुलिस के समय से नहीं पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने जाम लगा दिया और डंपर में तोड़फोड़ की।

jalaun

jalaun

जालौन. जालौन में सुबह के समय ग्राम अण्डा के पास एक सड़क हादसा हो गया। जहां एक डंपर ने बाईक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे बाईक सवार युवक की मौके पर मौत हो गयी। घटना को देख खेतों में पानी लगा रहे किसान मौके पर पहुंचे और टक्कर मारकर भाग रहे चालक को पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। लेकिन घटनास्थल पर पुलिस के समय से नहीं पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने जाम लगा दिया और डंपर में तोड़फोड़ की। तोड़फोड़ की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराकर जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

घटना कोंच कोतवाली के ग्राम अण्डा के पास की है। जब उरई इलाके के ग्राम खेडा का रहने वाला युवक रचित पटेल सुबह के समय मोटर साईकिल से अपनी मौसी के घर ग्राम अंडा आ रहा था। तभी एट की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे एक डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे रचित की मौके पर ही मौत हो गयी। इस घटना के बाद चालक मौके से भागने लगा लेकिन इस घटना को देख खेतों में काम कर रहे किसान मौके पर पहुंच गये और उन्होंने चालक को मौके से पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कई घंटे नहीं पहुंची, तो स्थानीय ग्रामीणों ने डंपर में तोड़फोड़ शुरु कर दी और एट-कोंच मार्ग पर जाम लगा लिया।

पुलिस को जाम और तोड़फोड़ की सूचना मिली तो कोंच के उपजिलाधिकारी मुईनुल इस्लाम, सीओ कोंच अवधेश कुमार के साथ 4 थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर जाम खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस को देखते ही डंपर में तोड़फोड़ और आग लगाने का प्रयास किया। जिसको देखते हुए पुलिसवालों ने रोकने का प्रयास किया, जिस पर ग्रामीणों और पुलिस वालों के बीच तीखी झड़प और पत्थरबाजी हुई। बाद में उपजिलाधिकारी और सीओ कोंच ने ग्रामीणों को समझा-बुझा कर जाम खुलवाया और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

मृतक के भाई सुनील का कहना है कि सही कार्रवाई न करने पर जाम लगाया गया, उन्हें प्रशासन पर भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रशासन सही तरह से कार्रवाई करे। इस मामले में उपजिलाधिकारी मुईनुल इस्लाम ने बताया कि ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया गया और जो भी शासन की तरफ से मदद होगी वह करेंगे। जब उनसे तोड़फोड़ और जाम के बारे में पूंछा तो उन्होंने कहा कि तोड़फोड़ का प्रयास किया गया, लेकिन उन्हें समझा लिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो