BIG BREAKING : जालौन में तेज रफ्तार ट्रक ने बिठूर गंगा स्नान के लिये जा रहे आठ को रौंदा, छह की मौत

Jalaun Road Accident : जालौन के डकोर से आठ लोग बोलेरो में सवार होकर बिठूर गंगा स्नान के लिये जा रहे...

By: Hariom Dwivedi

Published: 16 May 2018, 02:52 PM IST

जालौन. वाराणसी हादसे की चीत्कार अभी थमी भी नहीं थी कि बुधवार सुबह जालौन में हुए एक सड़क हादसे में छह की मौत गई। बुधवार सुबह तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक (ट्रक संख्या यूपी 75 M 6821)ने आठ लोगों को रौंद दिया, जिसमें चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पाल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। अन्य घायल दो की हालत गंभीर बनी हुई, जिन्हें झांसी रेफर कर दिया गया है। ट्रक पर कद्दू लदा था।

गंगा स्नान के लिये जा रहे थे सभी
जालौन के डकोर से आठ लोग बोलेरो में सवार होकर बिठूर गंगा स्नान के लिये जा रहे। रास्ते में उनकी गाड़ी पंचर हो गई, जिसके बाद ड्राइवर पंचर बोलेरो गाड़ी का पहिया बदल रहा था, जबकि बोलेरो में सवार लोग गाड़ी पंचर होने के बाद हाईवे के डिवाइडर पर बैठ गये थे। उसी दौरान अचानक तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर बैठे लोगों को रौंद दिया। इनमें से आठ की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। दो गंभीर घायलों को झांसी रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि ट्रक ड्राइवर ने अचानक बोलेरो को सामने देख ट्रक को डिवाइडर पर चढ़ा दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस
राहगीरों ने दर्दनाक हादसा देखा तो उनकी रुह कांप गई। लोगों ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची। आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। झांसी ले जाते समय दो घायलों ने और दम तोड़ दिया। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को घटना की सूचना दी।

गांव में मचा कोहराम
मृतकों के गांव में हादसे की खबर पहुंचते ही हड़कंप मच गया। जिसने सुना वह सन्न रह गया। सूचना मिलने के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned