scriptबीजेपी नेता राम माधव का नोटबंदी पर बयान, रुपयों के लिए लाइन में लगना देश भक्ति का इम्तिहान | Ram Madhav tweets 'test of patriotism' as harassed India queues up at ATMs | Patrika News

बीजेपी नेता राम माधव का नोटबंदी पर बयान, रुपयों के लिए लाइन में लगना देश भक्ति का इम्तिहान

locationजालौनPublished: Nov 15, 2016 07:29:00 pm

Submitted by:

balram singh

इसी संदर्भ में राम माधव ने एक टीवी चैनल के वीडियो को भी एक कमेंट के साथ रिट्वीट कर लिखा- ‘देशभक्तों से मिलना चाहते हैं तो इसे देखें।

ram madhav

ram madhav

पीएम मोदी ने देश में 500 औऱ 1000 रुपए के नोट पर बैन लगा दिया है। उसके बाद से ही लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। लोगों को पैसों के लिए पूरे दिन भर लाइन में लगना पड़ रहा है पर परेशानी के बावजूद लोग सरकार के इस कदम की सराहना कर रहे हैं।
विपक्ष पीएम मोदी के इस प्रयास की आलोचना कर रहा है। विपक्ष के साथ ही अन्य पार्टियों का कहना है कि रुपया लेने के लिए बैंकों और एटीएम ने बाहर लाइन में खड़े लोग परेशान हो रहे हैं। विपक्षी पार्टियों के इस रुख पर बीजेपी के राष्‍ट्रीय महासचिव राम माधव ने निशाना साधा है।
बीजेपी नेता राम माधव ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि मुश्किल वक्त में यह देशभक्ति का इम्तिहान है। राम माधव ने ट्वीट में लिखा- ‘इन दिनों हम यह सब (लंबी-लंबी लाइनें) बहुत देख रहे हैं, यह देशभक्ति का इम्तिहान है, वरना सामान्य दिनों में तो हर कोई देशभक्त बनता है।
इसी संदर्भ में राम माधव ने एक टीवी चैनल के वीडियो को भी एक कमेंट के साथ रिट्वीट कर लिखा- ‘देशभक्तों से मिलना चाहते हैं तो इसे देखें।

गौरतलब है कि 8 नवम्बर को मोदी सरकार ने 500 और 1000 रुपये के नोट बंद करने की घोषणा की थी। इसके बाद अपने भाषण में पीएम मोदी ने लोगों से यह अपील की थी कि वह उन्हें 50 दिन दें, उसके बाद यह परेशानी दूर हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो