सपना चौधरी के इस गाने ने यूपी के युवाओं के दिल पर जमाया कब्जा

सपना चौधरी के इस गाने ने यूपी के युवाओं के दिल पर जमाया कब्जा

Neeraj Patel | Publish: Apr, 23 2019 10:47:09 PM (IST) | Updated: Apr, 24 2019 02:24:21 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

सपना चौधरी ने यूपी के लोगों के बीच सबसे मजबूत पकड़ बना रखी है।

जालौन. यूपी के जालौन जिले में हरियाणा की डांसिंग स्टार सपना चौधरी के युवा लोग सबसे ज्यादा दीवाने हैं। इस जिले के क्षेत्र के लोगों के सपना चौधरी के गाने और डांस वीडियो बहुत अच्छे लगते हैं। मौजूदा समय में यहां के लोगों के लिए सबसे ज्यादा लोकप्रिय हीरोइन बन चुकी हैं। यहां के लोगों को सपना चौधरी का गाना 'तेरी आख्या का यो काजल' बहुत ही पसंद है। जब भी कहीं पर लोग यह गाना सुनते है तो लोगों के मन भी थिरकने लगता है।

यहां के लोग है सबसे ज्यादा दीवाने

बता दें कि सपना चौधरी ने यूपी के लोगों के बीच सबसे मजबूत पकड़ बना रखी है। जिससे लोग उनके गाने को सुनते ही झूमने लगते हैं। सपना चौधरी के गाने यूपी के युवाओं को इतने पसन्द है कि उनके गाने सुनने के लिए लोग सारे कामों को भूल जाते हैं। जालौन के एक गांव के निवासी रामकुमार ने बताया है कि जिला जालौन के कई ग्रामीण क्षत्रों में डांस कार्यक्रम जैसे आयोजन होते रहते हैं। जिसमें बाहर से कई डांसरों को बुलाया जाता है जो उन कार्यक्रमों में सपना चौधरी के गानों पर डांस करती हैं। और लोग बड़े ही आराम से उन कार्यक्रमों के देखते हैं।

अब 'तू चीज लाजवाब' गाने बढ़ा क्रेज

सपना चौधरी के 'तेरी आख्या का यो काजल' गाने के साथ-साथ अब 'तू चीज लाजवाब' गाना भी जालौन के ग्रामीण क्षेत्रों के साथ यूपी के लोगों को पसंन्द आना शुरु हो गया है। अब सपना चौधरी के 'तू चीज लाजवाब' गाने क्रेज यूपी में तेजी के साथ बढ़ रहा है और इस गाने को सुनने के लिए वेताब हो रहे हैं। कुछ लोग तो यूट्यूब पर ऑनलाइन ही यह गाना सुनकर अपने मन को तसल्ली पहुंचा रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned