Satta King Bazar UP : यूपी में शाम होते ही शुरू हो जाता सट्टा किंग बाजार, हार-जीत के समय जमकर होती है गाली गलौच

Satta King Bazar UP : जिले में सट्टाकिंग बाजार (SattaKing Bazar) शाम होते ही चालू हो जाता हैं और जुआ खेलने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो जाती हैं।

 

जालौन. यूपी के इस जिले में शाम होते ही सट्टा किंग बाजार (Satta King Bazar) का खेल शुरू हो जाता हैं। सट्टाकिंग बाजार का खेल शुरू होने के साथ ही लोगों की हार जीत का खेल भी शुरू हो जाता है। हार - जीत के दौरान लोगों में जमकर गाली गलौच के साथ मार पीट तक हो जाती है। बता दें कि अभी जिले में शादियां भी चल रहीं हैं कुछ लोग तो घर से शादी में जाने के लिए निकलते हैं लेकिन शादी के बाद वह सट्टाकिंग बाजार में सट्टा खेलने के लिए चले जाते हैं।

शाम होते ही शुरू हो जाता हैं सट्टा बाजार

जिले में सट्टाकिंग बाजार (SattaKing Bazar) शाम होते ही चालू हो जाता हैं और जुआ खेलने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो जाती हैं। शहर में जैसे कपडों और राशन आदि की बाजार होता हैं। वैसे ही शहर में सट्टाकिंग बाजार होता हैं। जिसमें कई लोग ढ़ेर सारे रुपए जीतने के लिए सट्टा खेलने के लिए आते हैं और कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लोग सट्टाकिंग बाजार सट्टा खेलने के दौरान पैसा हार जाते हैं और हारने पर पैसे की लेन देन की बात आती है तो वह आपस में गाली गलौच और मारपीट करने लगते हैं।

भनक लगते ही सट्टा बाजार (Satta Bazar) की ओर भागने लगते लोग

सट्टा खेलने का शौक रखने वाले सट्टाकिंग बाजार शुरू होने की भनक लगते ही सट्टा बाजार की ओर भागने लगते हैं और घर पर झूठ बोल देते हैं। कि वह किसी दोस्त की शादी या फिर किसी फंक्शन में जा रहे हैं लेकिन वह जाते है तो सिर्फ सट्टा बाजार जहां पर जमकर जुआ खेला जाता हैं। जोकि घर वालों को बिल्कुल भी पता नहीं रहता हैं।

Note - इस खबर का उद्देश्य केवल लोगों को सट्टा बाजार के प्रति जागरुक करना हैं न कि उसकी ओर प्रभावित करना। सट्टा खेलने से धन की बड़ी मात्रा में हानि होती हैं। इसलिए सभी लोग सट्टा बाजार में सट्टा खेलने से बचें।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned