scriptSimmba Movie यूपी के लोगों को आई खूब पसन्द, अभी भी देखना नहीं हुआ कम | Simmba Full Movie Review in Hindi | Patrika News

Simmba Movie यूपी के लोगों को आई खूब पसन्द, अभी भी देखना नहीं हुआ कम

locationजालौनPublished: Jan 16, 2019 09:00:35 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

Simmba Movie : 28 दिसम्बर को रिलीज हुई रणवीर सिंह और सारा अली खान की सिम्बा मूवी (Simmba Movie) यूपी के जिला जालौन के दर्शकों को ज्यादा पसन्द आई है।
 

simmba movie

Simmba Movie यूपी के लोगों को आई खूब पसन्द, अभी भी देखना नहीं हुआ कम

जालौन. 28 दिसम्बर को रिलीज हुई रणवीर सिंह और सारा अली खान की सिम्बा मूवी (Simmba Movie) यूपी के जिला जालौन के दर्शकों को ज्यादा पसन्द आई है। वह सिनेमा घर में सिम्बा मूवी (Simmba Movie) देखने के बाद वह अपने मोबाइल पर डाउनलोड करने के लिए गूगल और यूट्यूब पर सर्च कर रहे हैं। वह सिम्बा मूवी को अपने मोबाइल में HD और 720p में देखने के लिए डाउनलोड करना चाहते हैं।

बॉलीवुड की अच्छी फिल्म हो सकती है साबित

लखनऊ में जो लोग सिम्बा मूवी देख चुके हैं उन लोगों ने बताया है कि सिम्बा मूवी रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड रोल में नजर आए। सिम्बा मूवी को रिलीज हुए पूरे तीन सप्ताह होने वाले हैं लेकिन लोगों ने सिम्बा मूवी को देखना अभी भी कम नहीं किया है। इसके साथ ही लखनऊ के दर्शकों के बीच सिम्बा मूवी का दिलचस्प ट्रेंड देखने को मिल रहा है।

यह है रणवीर सिंह और सारा अली खान की कहानी

लखनऊ के दर्शकों को सिम्बा मूवी में रणवीर सिंह और सारा अली खान की कहानी बहुत अच्छी लगी है। लोगों का कहना है कि रणवीर सिंह और सारा अली खान की सिम्बा मूवी तेलुगू की सुपरहिट फिल्म टेम्पर (Temper) का रीमेक है। टेम्पर की कहानी करप्ट पुलिस अफसर जूनियर एनटीआर की है जो एक रेप की घटना के बाद ईमानदारी का चोला ओढ़ लेता है। इसी तरह की कहानी सिम्बा मूवी की भी है और वह भी भ्रष्टाचार से ईमानदारी का दामन थामता है। फिल्म में सोनू सूद नेगेटिव रोल में हैं तो बाजीराव सिंघम अजय देवगन का कैमियो भी नजर आएगा। रोमांस के मोर्चे पर सारा अली खान दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं।

रणवीर सिंह की परफॉर्मेंस से निराश हुए लोग

सिम्बा फिल्म में दिलचस्प बात यह है कि रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा को जहां लोगों द्वारा ब्लॉकबस्टर बताया जा रहा है तो वहीं कुछ ऐसे फैन्स भी हैं जो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की परफॉर्मेंस से बहुत ही निराश हुए हैं। लोगों ने सिम्बा को लेकर ट्रोलिंग भी शुरू कर दी है। सिम्बा का बजट लगभग 80 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है और इसके पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का अनुमान लगभग 18-22 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

रणवीर सिंह की सिम्बा मूवी देखने के लिए लखनऊ के सभी सिनेमा घर हाउसफुल चल रहे हैं। ऐसे में कुछ लोग सिम्बा मूवी HD और 720p में डाउनलोड करके देखने की कोशिश में लगे हुए हैं और कुछ लोग तो इंटरनेट पर सिम्बा मूवी ऑनलाइन देखने की कोशिश में लगे हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो