scriptदो दिन से लापता युवक का शव मिला कुएं में, बदबू आने पर हुयी जानकारी | suspicious death in man and diedbody found in well jalaun up | Patrika News
जालौन

दो दिन से लापता युवक का शव मिला कुएं में, बदबू आने पर हुयी जानकारी

पिछले 2 दिनों से लापता युवक का शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई।

जालौनAug 31, 2018 / 02:03 pm

आकांक्षा सिंह

jalaun

दो दिन से लापता युवक का शव मिला कुएं में, बदबू आने पर हुयी जानकारी

जालौन. पिछले 2 दिनों से लापता युवक का शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। इसकी जानकारी तब हुयी जब कुएं से बदबू आयी। बदबू आते देख स्थानीय लोग कुये के पास पहुंचे और उन्होने कुये में झाँका तो उनके होश उड गये। शव को देख स्थानीय लोगो ने सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज परिजनो को इसकी सूचना दी।


घटना माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के जवाहर नगर इलाके की है। बताया गया कि गोपालपुरा का रहने वाला 19 वर्षीय युवक अंशुल समाधिया माधौगढ़ में अपने मौसा जी अवध बिहारी के यहां रहकर उनके होटल पर काम करता था। 2 दिन पहले वह होटल से अचानक गायब हो गया। जिसकी सूचना उसके मौसा अवध बिहारी ने उसके पिता को दी। इस सूचना पर परिजनों ने उसे खोजने का प्रयास किया लेकिन उसका कही पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी की सूचना 30 अगस्त को दी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करते हुये उसकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन आज सुबह उसका शव मौसा के घर से थोड़ी दूर स्थित कुये में मिलने से हड़कंप मच गया। इस बारे में तब पता चला जब स्थानीय लोगों को कुये से बदबू आयी। बदबू आते देख स्थानीय लोगों ने कुये में झांका तो उसमें युवक का शव तैर रहा था। शव को तैरते देख सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और शिनाख्त अंशुल के रूप में हुयी। कुये में अंशुल का शव मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और इस घटना के बाद पूरे घर में मातम छा गया।


म्रतक अंशुल के चाचा प्रदीप का कहना है कि 2 दिन पहले उसके मौसा का फोन आया था कि अंशुल घर की कहकर निकला था लेकिन घर नहीं पहुंचा उसकी खोजबीन की गई लेकिन कहीं पता नहीं चला तब पुलिस को सूचना दी गई और आज उसका शव मिला। उन्होने बताया कि अंशुल की किसी से दुश्मनी नहीं थी यहाँ हो गई हो तो उन्हे जानकारी नहीं है।
इस मामले में जांच करने पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया होटल में काम करता था और गायब होने की सूचना मिली थी जिसका शव कुये में मिला उन्होने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और इस मामले में परिजनों द्वारा कोई तहरीर नहीं दी है और जो भी मामला खुलकर आयेगा वह पोस्टमार्टम के बाद ही साफ होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो