scriptस्कूल का निरीक्षण कर रहे खंड शिक्षा अधिकारी को अध्यापकों ने पीटा | Teachers beaten Kuthaund Block Education Officer in Shankarpur | Patrika News

स्कूल का निरीक्षण कर रहे खंड शिक्षा अधिकारी को अध्यापकों ने पीटा

locationजालौनPublished: Jul 19, 2016 10:04:00 am

जूनियर हाईस्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे कुठौन्द के खंड शिक्षा अधिकारि को आधा दर्जन से अधिक शिक्षकों ने गाली गलौच की और उनके साथ मारपीट करते हुये जान से मारने की धमकी दी।

jalaun

jalaun

जालौन। सोमवार को ग्राम शंकरपुर के जूनियर हाईस्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे कुठौन्द के खंड शिक्षा अधिकारि को आधा दर्जन से अधिक शिक्षकों ने गाली गलौच की और उनके साथ मारपीट करते हुये जान से मारने की धमकी दी। जिसकी रिपोर्ट बीईओ ने कुठौन्द थाने में दर्ज कराई।

बताया गया कि, कुठौन्द के खंड शिक्षा अधिकारी कमलेश गुप्ता बीएसए प्रदीप कुमार पांडेय के निर्देश पर अपने विकास खंड के शंकरपुर ग्राम स्थित जूनियर हाईस्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे। जब वह स्कूल के दस्तावेज की जांच कर रहे थे। उसी दौरान उदेतपुरा कनार के जूनियर हाईस्कूल में तैनात प्रधानाध्यक राकेश शुक्ला अपने शिक्षक साथी बिचौली प्राथमिक विद्यालय में तैनात धर्मेन्द्र चौहान, प्राथमिक विद्यालय दौनापुर के प्रधानाध्यपक अवधेश श्रीवास्तव, प्रदीप पचौरी तथा पंकज कुमार अपने 1 अन्य साथी के साथ पहुंच गये और खंड शिक्षा अधिकारी से अभद्रता करने लगे। 

खंड शिक्षा अधिकारी ने कार्रवाही की बात कही। इसी दौरन सभी अध्यापकों ने मारपीट शुरु कर दी। इस दौरान वहां पर बीआरसी में तैनात कृष्णा पाठक, अजय पांडेय आदि ने बीच बचाव कराया। सभी अध्यापक खंड शिक्षा अधिकारी को जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गये। इस घटना की जानकारी उन्होंने बीएसए को दी जिसके बाद शिकायत कुठौन्द थाने में दी गयी। जिसके बाद सभी शिक्षकों पर सरकारी कार्य में बाधा डालने की धारा में मुकद्दमा पंजीकृत कर लिया गया। वहीं बीएसए प्रदीप कुमार पांडेय ने सभी शिक्षकों पर कार्रवाही करने की बात कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो