scriptटायर बदल रहे चालक-क्लीनर को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौत | Truck crushed Driver and cleaner changing tyre, both dead | Patrika News

टायर बदल रहे चालक-क्लीनर को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौत

locationजालौनPublished: Jun 08, 2018 04:47:01 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

सुबह जब लोग टहलने निकले जो दोनों के शव देख पुलिस को जानकारी दी।
 

Truck crushed Driver and cleaner

टायर बदल रहे चालक-क्लीनर को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौत

जालौन. जनपद में झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे-27 पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां रात्रि के समय खराब ट्रक का टायर बदल रहे चालक-क्लीनर को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी सुबह उस समय हुई जब लोग टहलने को निकले। लोगों ने दो शव देखा तो तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
घटना एट थाना क्षेत्र के ग्राम जाखौली के पास एट टोल प्लाज के समीप की है। बताया गया कि एक ट्रक इंदौर से सामान लेकर कानपुर की ओर जा रहा था इसी दौरान रास्ते में ट्रक का एक टायर खराब हो गया, जिन्हें सुधारने के लिए चालक और क्लीनर ट्रक से उतरकर पहिया को निकालने लगे। सुबह तकरीबन 4 बजे के करीब जब दोनों लोग ट्रक का पहिया बदल रहे थे उसी दौरान झांसी की ओर से आ रहे अज्ञात वाहन ने दोनों को रौंद दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। टक्कर मारने के बाद वाहन चालक मौके से भाग गया। सड़क पर घायलावस्था में खून से लथपथ पड़े रहे दोनों लोगों को समय पर इलाज न मिलने के कारण उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
घटना के बारे में स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई जब सुबह के समय लोग घूमने निकले थे। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी साथ ही मृतकों की शिनाख्त में जुट गई। जांच के दौरान पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त अनिल (28) पुत्र बुधलाल मालवीय, शाहरुख खान (27) पुत्र चांद खान निवासीगण डासीपुर थाना शाहजहांपुर जिला दतिया के रूप में की, जिसमें अनिल चालक और शाहरुख क्लीनर बताया गया है। बाद में पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को इसके बारे में सूचना दे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो