scriptURI The Surgical Strike मूवी यूपी में लगातार एक सप्ताह से मचा रही तहलका, कायम रहेगा जलवा | uri the surgical strike movie review in hindi | Patrika News

URI The Surgical Strike मूवी यूपी में लगातार एक सप्ताह से मचा रही तहलका, कायम रहेगा जलवा

locationजालौनPublished: Jan 19, 2019 12:49:59 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

URI The Surgical Strike : उरी द सर्जिकल स्ट्राइक मूवी (Uri The Surgical Strike Movie) एक सप्ताह से लगातार यूपी में तहलका मचाए हुए है।
 

URI 2018 The Surgical Strike Movie Download

URI The Surgical Strike मूवी यूपी में लगातार एक सप्ताह से मचा रही तहलका, कायम रहेगा जलवा

जालौन. 11 जनवरी को रिलीज हुई उरी द सर्जिकल स्ट्राइक मूवी (Uri The Surgical Strike Movie) एक सप्ताह से लगातार यूपी में तहलका मचाए हुए है। आदित्य धर के निर्देशन में बनी उरी द सर्जिकल स्ट्राइक मूवी ने 2019 की पहली हिट फिल्म से खाता खोल दिया है। उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म 2019 की सबसे पहली सुपर हिट फिल्म बन चुकी है। Uri i The Surgical Strike Movie Film सिनेमा घरों में देखने के लिए यूपी के जिले के लोग शहर की ओर भाग रहे हैं।

यूपी में जिन लोगों ने बॉलीवुड फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक देख ली है। उन लोगों ने बताया है कि बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म (उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक) URI The Surgical Strike आगे भी लगातार कई हफ्तों तक शानदार कमाई करती हुई नजर आएगी।

लोगों का कहना है कि उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म 2016 में कश्मीर के उरी में सेना के कैम्प पर हुए आतंकी हमलों के बाद हुए सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी पर आधारित है। बताते चलें कि आतंकी हमलों के बाद सेना ने कश्मीर में नियंत्रण रेखा के उस पार ऑपरेशन चलाकर आतंकियों के शिविरों को नष्ट किया था।

बॉलीवुड एक्टर विक्की ने लगातार मारे चार हिट

बॉलीवुड में सक्सेसफुल अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी भूमिका बहुत ही अच्छे से निभाई है। उनकी पिछली चार फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा हिट हुई। इनमें पिछले साल रिलीज हुई राजी, मनमर्जियां और संजू शामिल है और चौथी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक है जो इसी साल 2019 में रिलीज हुई है।

सर्जिकल स्ट्राइक के आधार पर बनाई गई उरी मूवी

उरी – सर्जिकल स्ट्राइक, की कहानी उस समय की सर्जिकल स्ट्राइक के आधार पर बनाई गई है। जब 18 सितंबर 2016 को पाकिस्तानी आतंकवादियों ने जम्मू और कश्मीर के उरी सेक्टर में भारतीय सेना के मिलिट्री बस पर अचानक हमला किया था जिसमें 19 जवान भी शहीद हुए थे। ग्यारह दिनों के भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक की और आतंकियों के कई ठिकानों को तबाह किया। सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर कैसे आतंकियों के बेस को तबाह किया था, उरी मूवी में यह सब दिखाया गया हैl

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो