scriptकरंट लगने से महिला की मौत, परिवार में कोहराम | woman died due to electricity in jalaun | Patrika News

करंट लगने से महिला की मौत, परिवार में कोहराम

locationजालौनPublished: Jun 11, 2018 04:06:50 pm

शहर में करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई।

jalaun

करंट लगने से महिला की मौत, परिवार में कोहराम

जालौन. शहर में करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई । मामला शहर के मोहल्ला तिलक नगर का है जहां कूलर में करंट के आ जाने से महिला की मौत हो गई । बताया जा रहा है की महिला उस समय कूलर में पानी भर रही थी। जैसे ही महिला ने कूलर को छुआ उसे करंट लग गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई । महिला की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।

यह भी पढ़ें – खंडहर में तब्दील हो रहा है अयोध्या स्टेशन, यात्रियों को दी जाने वाली सुविधा हो रही समाप्त

शहर के बजरिया इलाके के मोहल्ला तिलक नगर निवासी साधना (50) पत्नी राजेंद्र अग्रवाल रविवार की सुबह घर अपने जरूरी कामकाज निपटा रही थी । कामकाज बीच वह कूलर में पानी भरने लगी । उस वक्त कूलर चल रहा था । साधना ने जैसे ही कूलर की टंकी में पानी भरने के लिए उसकी खिड़की खोली तभी वह कूलर में उतरे करंट की चपेट में आ गई । करंट इतना जोरदार था कि वह वहीं पर गिरकर बेहोश हो गई । बाल्टी गिरने की आवाज सुनकर घर में मौजूद लोग दौड़ कर आए ।

यह भी पढ़ें – मंत्री उमा भारती ने कृषि विज्ञान केंद्र का किया निरीक्षण, कहा – पानी की समस्या का होगा स्थाई समाधान


उन्होंने जब साधना को फर्श पर पड़ा देखा तो उनके होश उड़ गए। अस्पताल ले जाने के लिए वह लोग उसे उठाने लगे, लेकिन तब तक साधना की मौत हो चुकी थी। इससे घर में कोहराम मच गया। रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी भी आ गए। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो