scriptसिरफिरे युवक ने महिला की चाकू से गोदकर की हत्या | women murdered in jalaun crime news | Patrika News

सिरफिरे युवक ने महिला की चाकू से गोदकर की हत्या

locationजालौनPublished: May 13, 2018 01:52:55 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

सिरफिरे युवक ने महिला की चाकू से गोदकर की हत्या
 

jalaun
जालौन. जिले में एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है। जहां सुबह के समय घर के बाहर झाड़ू लगा रही महिला पर सिरफिरे युवक ने चाकू से वार करते हुये हमलाकर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया। इस घटना को देख पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात को देख आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गये और उन्होंने हमला करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया साथ ही महिला को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
घटना उरई कोतवाली के मौखरी गांव की है। सुबह के समय रचना नाम की महिला अपने घर के बाहर बने चबूतरे पर झाड़ू लगा रही थी उसी दौरान गांव का सिरफिरा युवक हरनारायन उर्फ हन्नू आ गया और उसके दरवाजे पर बैठ गया। झाड़ू लगा रही महिला ने उसे वहां से हटने को कहा इसी बात को लेकर महिला और युवक हरनारायन में तीखी नोकझोंक हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि सिरफिरा युवक अपने घर गया और वहां से चाकू ले आया और उस महिला की घर में जाकर चाकू से कई वार करते हुये मरणासन्न कर दिया। इस घटना को युवक ने तब वारदात दिया जब महिला घर में अकेली थी। महिला के शोर मचाने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गये और घटना को अंजाम देने वाले युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी साथ ही महिला को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन महिला की तब तक मौत हो चुकी थी।
वही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। सुबह के वक्त घटना हो जाने के बाद जालौन के एसपी अमरेन्द्र प्रसाद सिंह पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होने मौके का जायजा लिया साथ ही म्रतक महिला के परिजनों से पूछताछ भी की। मृतक महिला रचना के जेठ महेश ने बताया कि उसकी बहू घर में अकेली थी। उसका छोटा भाई शादी पढ़ने के लिये झांसी गया था और वह भी शादी में गये थे। सुबह के समय गांव के ही युवक हरनारायन ने बहू पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।
वही इस मामले में जालौन के एसपी अमरेन्द्र प्रसाद सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है कि किस बात को लेकर यह हत्या की गई है अभी तक यह बात सामने नहीं आई है उसकी जांच की जा रही है। फिलहाल अभी तक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और जब तक तहरीर नहीं आ जाती है वह कुछ भी कह नहीं सकते कि किस बात को लेकर हत्या की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो