script10 people including four girls arrested for prostitution in Jalore | स्पा की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, चार युवतियों सहित 10 गिरफ्तार | Patrika News

स्पा की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, चार युवतियों सहित 10 गिरफ्तार

पुलिस ने एक होटल व एक स्पा सेंटर पर दबिश देकर देह व्यापार में लिप्त चार युवतियों सहित 10 जनों को गिरफ्तार किया।

जालोर

Updated: April 01, 2022 10:16:08 am

जालोर/भीनमाल। पुलिस की ओर से जिस्म-फिरौशी व वेश्यावृति करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत डीएसपी सीमा चौपड़ा के नेतृत्व में शहर के रामसीन रोड पर एक होटल व एक स्पा सेंटर पर दबिश देकर देह व्यापार में लिप्त चार युवतियों सहित 10 जनों को गिरफ्तार किया। पुलिस कार्यवाही से एकबारगी लोग समझ नहीं पाए। डीएसपी सीमा चौपड़ा ने बताया कि शहर के रामसीन रोड राजस्थान होटल व 440 जीएसएस के सामने देह व्यापार कराने की मुखबीर से सूचना मिलने पर पीटा एक्ट के तहत कार्यवाही की।

स्पा की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, चार युवतियों सहित 10 जनें गिरफ्तार

डीएसपी चौपड़ा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बागरा पुलिस थानाक्षेत्र के देलदरी निवासी उत्तमसिंह पुत्र डुंगरसिंह राजपुत, कालन्द्री निवासी शैलेन्द्रसिंह पुत्र बाबुलाल रावणा राजपूत, शहर के हाई स्कूल के पीछे निवासी ललीत कुमार पुत्र गोरधरनाम श्रीमाली (सेवग), शहर के बस स्टैण्ड के पीछे निवासी सूरज कुमार पुत्र आईदान राम वाल्मिकी, बाड़मेर जिले के समदड़ी थानाक्षेत्र के सरवड़ी चारणाम निवासी रमेश कुमार पुत्र कानाराम मेघवाल व शहर निवासी गुमान पुत्र पीराराम माली सहित चार युवतियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से देह व्यापार से प्राप्त राशि व देह व्यापार में उपयोग ली गई सामग्री को जब्त किया। कार्यवाही में डीएसपी सीमा चौपड़ा, पुलिस निरीक्षक लक्ष्मणसिंह चम्पावत, हैड़ कास्टेबल अचलाराम, भरतसिंह, बाबुलाल, पुनमचंद, जगदीश कुमार, विक्रमसिंह, अर्जुनकुमार व महिला कास्टेबल लुंगा व लीला बाई शामिल रहे। पुलिस ने पीटा एक्ट में दर्ज कर अग्रीम अनुसंधान थानाधिकारी रामसीन द्वारा किया जा रहा हैं।

मुखबीर की सूचना पर कार्यवाही
डीएसपी चौपड़ा ने बताया कि पुलिस को सूचना दी कि राजस्थान होटल का संचालक देलदरी निवासी उत्तमसिंह व कालन्द्री निवासी शैलेन्द्र रावणा राजपुत बाहर से लडि़कियां बुलाकर वैश्यावृत्ति का धंधा करवाते है। रामसीन रोड 440 केवी जीएसएस के सामने स्थित स्पा सेंटर पर संचालक ललीत कुमार शर्मा जो बाहर से युवतियों को लाकर स्पा सेंटर पर वैश्यावृति का धंधा करवाते हैं।

सूचना की तस्दीक होने पर वृताधिकारी सीमा चौपडा, पुलिस निरीक्षक लक्ष्मणसिंह चम्पावत, मय पुलिस जाब्ता के होटल, रामसीन रोड, कस्बा भीनमाल व रामसीन रोड, स्पा सेंटर पर बोगस ग्राहक मामूर कर दबिश देकर वैश्यावृति का धंधा करते हुए चार युवतियों व 6 युवकों को वैश्यावृति करते पाए जाने पर गिरफ्तार किया। साथ ही मौके से राशि व वैश्यावृत्ति में उपयोग ली सामग्री को भी जब्त किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Assam Flood: असम में बारिश और बाढ़ से भीषण तबाही, स्टेशन डूबे, पानी के बहाव में ट्रेन तक पलटीराजस्थान BJP में सियासी रार तेज: वसुंधरा ने शायरी से साधा निशाना... जिन पत्थरों को हमने दी थीं धड़कनें, वो आज हम पर बरस...कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीक्रिकेट इतिहास के 5 सबसे लंबे गेंदबाज, नंबर 1 की लंबाई है The Great Khali के बराबरकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.