script170 ग्राम स्मैक जब्त, कीमत है 10 लाख रुपए | 170 grams smack seized, price is 10 lakh rupees | Patrika News

170 ग्राम स्मैक जब्त, कीमत है 10 लाख रुपए

locationजालोरPublished: Sep 16, 2019 06:34:44 pm

Submitted by:

Khushal Singh Bati

करड़ा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति के कब्जे से 170 ग्राम स्मैक बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

करड़ा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति के कब्जे से 170 ग्राम स्मैक बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

करड़ा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति के कब्जे से 170 ग्राम स्मैक बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

जालोर. करड़ा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति के कब्जे से 170 ग्राम स्मैक बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया। एसपी हिम्मत अभिलाष के निर्देशन में थाना प्रभारी लालाराम ने सेवाड़ा में गश्त के दौरान आरोपी नरेश कुमार पुत्र ईशराराम जाति विश्नोई (खीचड़) निवासी हर्षवाड़ा को संदिग्ध अवस्था में होने से दस्तयाब कर उसकी तलाशी ली। जिस पर नरेशकुमार के कब्जे से स्मैक बरामद की गई। जिसकी मात्रा 170 ग्राम है। आरोपी नरेशकुमार को गिरफ्तार किया जाकर प्रकरण दर्ज किया गया। जब्त स्मैक की अनुमानित किमत 10 लाख रुपए है।
25 किलो डोडा-पोस्त सहित आरोपी गिरफ्तार
सायला. सायला थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर 25 किलो 100 ग्राम डोडा बरामद किया। थाना प्रभारी सवाईसिंह के अनुसार थाना क्षेत्र के डाबली में नाकाबंदी के दौरान 25.100 किलोग्राम डोडा-पोस्त बरामद कर नरसींगाराम उर्फ नरसी पुत्र देदाराम जाट (मईया) निवासी खारी, पुलिस थाना सायला को गिरफ्तार किया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।..३

अवैध शराब बरामद
जसवंतपुरा. जसवंतपुरा पुलिस ने दो कार्रवाई करते हुए अवैध शराब बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी साबिर खान ने बताया कि थाना छेत्र के धुलिया गांव में हैड कांस्टेबल बगदाराम देवासी ने हाजाराम पुत्र शंकरराम के यहां से 48 पव्वे देसी शराब और दूसरी कार्रवाई में केर गांव हैड कांस्टेबल लालाराम ने निम्बाराम पुत्र कालाराम भील के कब्जे से 50 पव्वे देसी शराब के जब्त कर आरोपियो को गिरफ्तार किया। जबकि थाना प्रभारी साबिर खान ने ईश्वरलाल पुत्र पीरलाल हीरागर निवासी दांतलवास को राजपुरा गांव में जुए की पर्ची काटते हुये पकडऩे पर उसके पास 1730 रुपए ओर दूसरी कार्यवाही जसवन्तपुरा गांव में राणाराम पुत्र केहराराम भील निवासी जसवन्तपुरा को जुए की पर्ची काटते हुए पकड़ा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो