script2017 का सबसे बड़ा राशि परिवर्तन 21 को होगा, पढ़ें आपकी राशि पर क्या पड़ेगा असर | 2017 largest amount changes to 21 June | Patrika News

2017 का सबसे बड़ा राशि परिवर्तन 21 को होगा, पढ़ें आपकी राशि पर क्या पड़ेगा असर

locationजालोरPublished: Jun 16, 2017 07:31:00 pm

Submitted by:

Khushal Singh Bati

वर्ष 2017 का सबसे बड़ा राशि परिवर्तन होने जा रहा है, जिसमें शनि वक्री होकर वृश्चिक राशि में 21 जून को सवेरे 5.03 पर प्रवेश करेगा।

वर्ष 2017 का सबसे बड़ा राशि परिवर्तन होने जा रहा है, जिसमें शनि वक्री होकर वृश्चिक राशि में 21 जून को सवेरे 5.03 पर प्रवेश करेगा। शास्त्री प्रवीण त्रिवेदी ने बताया कि प्रवेश के समय चंद्र मेष राशि पर स्थित है। वक्री शनि के वृश्चिक राशि में प्रवेश करते ही कई राशियों पर शनि की कुदृष्टि रहेगी। 
यह परिवर्तन 26 अक्टूबर तक रहेगा। वृश्चिक राशि पर शनि का परिभ्रमण देश में आगजनी, दुर्घटनाओं, महामारी, अतिवृष्टि व अनावृष्टि के रूप में दिखाई देगा। त्रिवेदी ने बताया कि इस परिवर्तन से मेष व वृश्चिक राशि के जातकों के सुवर्ण पाद पर पनोती चिंताकारक रहेगी, सिंह व धनु राशि के जातकों के चांदी के पाद पर पनोती धनदायक रहेगी, तुला राशि के जातकों के ताम्र पाद पर पनोती लक्ष्मीदायक रहेगी, वृषभ, कन्या व मकर राशि के जातकों को कुछ राहत मिलेगी, बिगड़े काम सुधरने के अवसर प्राप्त होंगेl 
मिथुन, कर्क, कुंभ व मीन राशि वालों के लिए शनि का परिवर्तन का कोई प्रभाव नहीं होगा, शनि की दशा में हनुमान की पूजा विशेष फलदायी है। इस समय तेल, उड़द, छाता, पादुका, नीलम व कम्बल आदि का दान करें। शनि की दशा में ओम शं शनैश्वराय नम: का जाप करने से राहत मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो