6 किलो डोडा व 2 ग्राम स्मैक की जब्त, आरोपी गिरफ्तार


पुलिस की दो अलग अलग कार्रवाई

जालोर. बागोड़ा और भीनमाल थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने दो अलग अलग कार्रवाई करते हुए 6 किलो डोडा और 2 ग्राम स्मैक जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया। बागोड़ा थाना प्रभारी गिरधरसिंह ने दामाणियों की ढाणी के पास विरार नाडी जाने डामर रोड पर नाकाबंदी कर हड़मानाराम पुत्र किसनाराम विश्नोई निवासी नया वाडा पुलिस थाना बागोडा जिला जालौर को दस्तयाब कर उनके कब्जे से अवैध 2 ग्राम स्मैक बरामद कर उसे गिरफ्तार किया।
इसी तरह भीनमाल में उप निरीक्षक शेराराम ने पुनासा सरहद भीलों की ढाणियों के पास नाकाबंदी कर शैतानाराम पुत्र सुखराम विश्नोई निवासी वाडाभाड़वी पुलिस थाना बागोड़ा को दस्तयाब कर उसके कब्जे से 6 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद कर उसे गिरफ्तार किया।
अवैध खनन में लगा ट्रेक्टर और कंप्रेशर जब्त
जालोर. खनिज विभाग जालोर की टीम ने शुक्रवार को बाड़मेर जिले के अंतर्गत राखी क्षेत्र की पहाडिय़ों में अवैध खनन की सूचना पर कार्रवाई करते हुए ट्रेक्टर और कंप्रेशर को जब्त किया। सहायक खनि अभियंता राजेंद्र चौधरी और फोरमैन प्रवीण पटेल ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। राखी क्षेत्र के अंतर्गत पहाडिय़ों में अवैध खनन में लिप्त ट्रेक्टर और कंप्रेशर को जब्त किया गया। इसके बाद विभागीय टीम ने जब्त वाहन को पुलिस चौकी मोकलसर में जब्त वाहन को रखवाया गया।

khushal bhati Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned