scriptभादरड़ा में बलात्कार के मामले में यह होगी कार्रवाई | Action will be taken in the case of rape in Bhadara | Patrika News

भादरड़ा में बलात्कार के मामले में यह होगी कार्रवाई

locationजालोरPublished: Dec 08, 2019 08:19:53 pm

Submitted by:

Khushal Singh Bati

– पुलिस जांच के साथ होंगे बयान

- पुलिस जांच के साथ होंगे बयान

– पुलिस जांच के साथ होंगे बयान

भीनमाल. भादरड़ा गांव में एक नाबालिग के साथ बलात्कार के मामले में पुलिस ने प्रकरण बनाकर जांच शुरू की। पुलिस निरीक्षक देवेन्द्रसिंह कच्छवाह ने बताया कि रविवार को नाबालिग का मेडिकल करवाने के लिए परिजनों के साथ राजकीय चिकित्सालय गए थे, महिला डॉक्टर नहीं होने से नहीं हो पाया है। इसके अलावा सोमवार को नाबालिग का मेडिकल करवाया जाएगा एवं कोर्ट में 164 में बयान लिए जाएगे। गौरतलब है कि पांच-छह दिन पूर्व भादरड़ा गांव में नाबालिग को घर में अकेली देखकर भादरड़ा निवासी पारसाराम पुत्र मोकलाराम मेघवाल ने उसके साथ बलात्कार किया था। उसके परिजनों ने शनिवार को थाने में मामला दर्ज करवाया।
सम्मान समारोह की तैयारियों पर चर्चा
भीनमाल. शहर के क्षेमंकरी माता मंदिर तलहटी पर संत श्री लिखमीदास सेवा संस्थान के तत्वावधान में 29 दिसंबर को होने वाली माली समाज के जिला स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियां जोरशोर से चल रही है। प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियों को लेकर संत श्रीलिखमीदास सेवा संस्थान की बैठक हुई। सचिव भंवरलाल सोलंकी ने बताया कि बैठक में समारोह के लिए दानदाताओं व आमंत्रित अतिथियों पर विचार-मंथन हुआ। प्रतिभा सम्मान समारोह में जिलेभर की 750 प्रतिभाओं को प्रशस्ती-पत्र व स्मृत्तिचिह्न प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा। कोषाध्यक्ष पारसमल सांखला ने बताया कि समारोह में राजस्थान, गुजरात व महाराष्ट्र प्र्रांत सेे माली समाज के लोग शिरकत करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो