script8 दिन बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर चचेरे भाई पर हमले का आरोपी | Attack on cousin brother in Sanchore | Patrika News

8 दिन बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर चचेरे भाई पर हमले का आरोपी

locationजालोरPublished: Mar 01, 2019 05:38:32 pm

परिजनों ने लगाया धमकाने का आरोप, कार्रवाई नहीं होने पर धरने की दी चेतावनी

attack on cousin brother

8 दिन बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर चचेरे भाई पर हमले का आरोपी

सांचौर. शहर के इंद्रा चौक में करीब आठ दिन पूर्व चचेरे भाई पर चाकू से हमला करने के मामले में पुलिस अब तक कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है। पुलिस की ओर से इस प्रकरण में नामजद आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं करना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रही है। खास बात तो यह है कि इस हमले की सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। फिर भी आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हमला चाकू से नहीं, बल्कि ब्लेड से किया गया था। इधर, हमले में घायल युवक मुकेश का गुजरात के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां अभी उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घायल युवक के परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई में ढिलाई बरतने का आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी युवक भरत व जगदीश उन्हें मामला वापिस लेने की धमकियां दे रहे हैं। जिसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों को करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं करने से परिवार के लोगों में खौफ का माहौल है। महिलाएं घर से बाहर नहीं निकल रही है। परिजनों ने कार्रवाई नहीं करने पर थाने के समक्ष धरने पर बैठने की चेतावनी दी है।
यह था विवाद
शहर के इंद्रा चौक में रहने वाला भरत कुमार व उसका पिता जगदीश माली मामले में मुख्य आरोपी है। पारिवारिक झगड़े की वजह से आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया। यह वारदात २२ फरवरी को सवेरे १०.३० बजे की है। आरोपी भरत माली वारदात में घायल मुकेश का चचेरा भाई है।
इनका कहना है…
मामले में आरोपी व घायल युवक चचेरे भाई हैं। मामले की जांच चल रही है। वहीं गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। वारदात में चाकू के बजाय ब्लेड का उपयोग किया गया था।
– जगतसिंह, जांच अधिकारी, पुलिस थाना सांचौर
आरोपितों ने मेरे पुत्र मुकेश पर दिन दहाड़े चाकू से जानलेवा हमला किया, जिसकी वजह से वह अभी भी बेहोशी की हालत में गुजरात के निजी अस्पताल में उपचार रत है, लेकिन पुलिस ने एक भी आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है। आरोपित राजीनाम करने का दबाव बना रहे हैं और ऐसा नहीं करने पर धमकियां दी जा रही है। मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो परिवार सहित पुलिस थाने के समक्ष धरने पर बैठूंगा।
– जेठाराम, घायल युवक का पिता
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो