8 दिन बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर चचेरे भाई पर हमले का आरोपी

8 दिन बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर चचेरे भाई पर हमले का आरोपी
8 दिन बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर चचेरे भाई पर हमले का आरोपी

Dharmendra Ramawat | Updated: 01 Mar 2019, 05:38:32 PM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India

परिजनों ने लगाया धमकाने का आरोप, कार्रवाई नहीं होने पर धरने की दी चेतावनी

सांचौर. शहर के इंद्रा चौक में करीब आठ दिन पूर्व चचेरे भाई पर चाकू से हमला करने के मामले में पुलिस अब तक कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है। पुलिस की ओर से इस प्रकरण में नामजद आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं करना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रही है। खास बात तो यह है कि इस हमले की सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। फिर भी आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हमला चाकू से नहीं, बल्कि ब्लेड से किया गया था। इधर, हमले में घायल युवक मुकेश का गुजरात के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां अभी उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घायल युवक के परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई में ढिलाई बरतने का आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी युवक भरत व जगदीश उन्हें मामला वापिस लेने की धमकियां दे रहे हैं। जिसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों को करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं करने से परिवार के लोगों में खौफ का माहौल है। महिलाएं घर से बाहर नहीं निकल रही है। परिजनों ने कार्रवाई नहीं करने पर थाने के समक्ष धरने पर बैठने की चेतावनी दी है।
यह था विवाद
शहर के इंद्रा चौक में रहने वाला भरत कुमार व उसका पिता जगदीश माली मामले में मुख्य आरोपी है। पारिवारिक झगड़े की वजह से आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया। यह वारदात २२ फरवरी को सवेरे १०.३० बजे की है। आरोपी भरत माली वारदात में घायल मुकेश का चचेरा भाई है।
इनका कहना है...
मामले में आरोपी व घायल युवक चचेरे भाई हैं। मामले की जांच चल रही है। वहीं गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। वारदात में चाकू के बजाय ब्लेड का उपयोग किया गया था।
- जगतसिंह, जांच अधिकारी, पुलिस थाना सांचौर
आरोपितों ने मेरे पुत्र मुकेश पर दिन दहाड़े चाकू से जानलेवा हमला किया, जिसकी वजह से वह अभी भी बेहोशी की हालत में गुजरात के निजी अस्पताल में उपचार रत है, लेकिन पुलिस ने एक भी आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है। आरोपित राजीनाम करने का दबाव बना रहे हैं और ऐसा नहीं करने पर धमकियां दी जा रही है। मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो परिवार सहित पुलिस थाने के समक्ष धरने पर बैठूंगा।
- जेठाराम, घायल युवक का पिता

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned