सांचौर में युवक पर धारदार हथियार से हमला...पढ़ें पूरी खबर

सांचौर में युवक पर धारदार हथियार से हमला...पढ़ें पूरी खबर
सांचौर में युवक पर धारदार हथियार से हमला...पढ़ें पूरी खबर

Dharmendra Ramawat | Updated: 19 Apr 2019, 11:18:19 AM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India

पुलिस ने कहा आपसी रंजिश के कारण हुआ प्राणघातक हमला

सांचौर. पुलिस थाने में एक युवक ने उसके भाई पर किए गए जानलेवा हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार रमेश कुमार पुत्र तलसाराम कलबी निवासी नैनोल ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका भाई भोमाराम पुत्र तलसाराम व कुंपाराम पुत्र रतनाराम मोटरसाइकिल पर सवार होकर पांचला से नैनोल की ओर आ रहे थे। इस दौरान नैनोल सरहद में पहुंचने पर वहां पहले से मौजूद आरोपी जोइताराम पुत्र गमनाराम, दूदाराम पुत्र गमनाराम, कानाराम पुत्र दरगाराम, राजाराम पुत्र दरगाराम, तलसाराम पुत्र देवाराम, दानाराम पुत्र राजाराम, पनाराम पुत्र देवाराम, कुपाराम पुत्र परखाराम, परखाराम पुत्र प्रेमाराम व भीखाराम पुत्र वेलाराम ने दोनों को घेर लिया। बाद में आरोपियों ने भोमाराम पर धारदार हथिार से वार कर मोटरसाइकिल से नीचे गिरा दिया। जिसके बाद अन्य आरोपियों ने साथ मिलकर जानलेवा हमला किया। बीच-बचाव के लिए गए कुंपाराम पर भी हमला कर चोटें पहुंचाई गईं। वहीं आरोपियों ने भोमाराम की जेब से 20 हजार 800 रुपए व गले में पहनी चैन भी लूट ली। जिसके बाद आस-पास के ग्रामीणों ने पहुंचकर छुड़वाया। आरोपियों के हमले के बाद भोमाराम बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाकर इलाज शुरू करवाया गया।
नामजद थे, फिर भी नहीं हुई कार्रवाई
पीडि़त के भाई की ओर से पेश की गई रिपोर्ट में आरोपी नामजद होने के बावजूद पुलिस अब तक कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है। ऐसे में परिजनों ने जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है।
इनका कहना...
आपसी रंजिश को लेकर युवक पर प्राणघातक हमला हुआ है। जिसके शरीर पर गंभीर चोटें लगी है। फिलहाल युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही वारदात की गंभीरता का पता चल सकेगा। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस टीमें गठित कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।
- कैलाशदान, थाना प्रभारी, सांचौर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned