scriptनहर पर लगे अवैध पाइप हटाने गए अधिकारियों दस्ते पर हमला | attacked on officers for remove illegal pipes on the canal | Patrika News

नहर पर लगे अवैध पाइप हटाने गए अधिकारियों दस्ते पर हमला

locationजालोरPublished: Dec 12, 2019 10:33:29 am

www.patrika.com/rajasthan-news

नहर पर लगे अवैध पाइप हटाने गए अधिकारियों दस्ते पर हमला

नहर पर लगे अवैध पाइप हटाने गए अधिकारियों दस्ते पर हमला

चितलवाना. निकटवर्ती मीठीबेरी सरहद में नर्मदा मुख्य नहर में लगे अवैध पाइप हटाने गए नर्मदा अधिकारियों के दस्ते पर किसानों ने बुधवार को हमला बोल दिया। इस दौरान अधिकारियों से मारपीट कर धक्का-मुक्की भी की। सहायक अभियन्ता हेमाराम विश्नोई ने बताया कि नर्मदा नहर की टेल तक पानी नहीं पहुंचने को लेकर विभागीय आदेश पर वे टीम सहित बुधवार को नहर में लगे अवैध पाइप हटाने के लिए दस्ते के साथ मौके पर गए थे। इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ मारपीट कर चोटे पहुंचाई। वहीं अधिकारियों के साथ में धक्का-मुक्की व गाली-गलोच भी की। जिसके बाद अधिकारियों ने थाने पहुंचकर संबंधित के खिलाफ रिपोर्ट भी दी।
नहर में फेंकने की दी धमकी
नर्मदा परियोजना के सहायक अभियन्ता सहित कर्मचारी व श्रमिक जब नहर में लगे अवैध पाइप हटाने गए तो इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उन्हें नहर में धकेल कर मारने की धमकी भी दी।
9 के खिलाफ मामला
इस मामले में एईएन बिश्नोई ने पुलिस में वीराराम पुत्र इसराराम बिश्नोई, भाखाराराम पुत्र हरिराम मेघवाल डेडवा, गोमती पत्नी भाखाराराम मेघवाल डेडवा, कलाराम पुत्र लालाराम माली परावा, अशोक पुत्र पूनमाराम सारण जाखल, थानाराम प्रजापत, सुरेश पुत्र रावताराम बिश्नोई धनोरिया, सुरेश पुत्र लालाराम बिश्नोई परावा व एक अन्य के खिलाफ नर्मदा नहर में अवैध पाइप हटाने गए दस्ते पर हमला करने, मारपीट करने व राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कराया है।
इनका कहना…
विभागीय अधिकारियों के निर्देश पर मीठीबेरी सरहद में नर्मदा मुख्य नहर में लगे अवैध पाइप हटाने के लिए टीम सहित गए थे। इस दौरान पाइप हटाते समय असामाजिक तत्वों की ओर मेरे साथ धक्का-मुक्की की। वहीं कर्मचारी के साथ मारपीट भी की। साथ ही नहर में फेंक कर मारने की धमकी भी दी गई।
– हेमाराम विश्नोई, सहायक अभियन्ता, नर्मदा नहर परियोजना, सांचौर
नर्मदा अधिकारी ने थाने में रिपोर्ट पेश की है। जिसके आधार पर 9 जनों के खिलाफ राजकार्य में बाधा व मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।
– पब्बाराम मीणा, थानाप्रभारी, चितलवाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो