भीनमाल में जमकर बारिश

भीनमाल में जमकर बारिश
Jalore photo

Shankar Sharma | Publish: Aug, 11 2015 11:26:00 PM (IST) Jalore, Rajasthan, India

जिलेभर में मंगलवार को कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी तो कुछ जगह मामूली बारिश हुई। भीनमाल में तेज बारिश होने से लोगों को फिर से बाढ़ का डर सताने लगा है

जालोर। जिलेभर में मंगलवार को कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी तो कुछ जगह मामूली बारिश हुई। भीनमाल में तेज बारिश होने से लोगों को फिर से बाढ़ का डर सताने लगा है।

मंगलवार को सुबह से ही गर्मी का असर जारी रहा।दोपहर डेढ़ बजे के बाद आसमान में काले बादल नजर आए। करीब तीन बजे कुछ समय के लिए बूंदाबांदी हुई। बूंदाबांदी के बाद मौसम में उमस बढ़ गई। वहीं भीनमाल में मंगलवार को 31 एमएम बारिश दर्ज की गई।

भीनमाल. शहर में मंगलवार को सुबह से आसमान में काले बादलों का डेरा रहा। उमस के चलते लोग पसीने से तरबतर नजर आए। दोपहर बाद आसमान में उमड़े काले बादल घंटेभर तक तेजवेग के साथ बरसे। बारिश होने से शहर की सड़कों पर तेजवेग के साथ पानी का बहाव हुआ। इसके अलावा युवाओं व बच्चों ने बारिश में नहाने का आनन्द उठाया। बारिश होने से धरतीपुत्रों को खरीफ की फसल अच्छी होने की उम्मीद बंधी है। भीनमाल में मंगलवार को 31 एमएम बारिश दर्ज की गई।

आहोर. कस्बे समेत क्षेत्र में मंगलवार दोपहर बाद बारिश हुई। जिससे विभिन्न जगहों पर बरसाती पानी का भराव हो गया। वहीं बारिश से उमस में ओर अधिक बढ़ोतरी हो गई। सवेरे से ही आसमान में बादलों का डेरा लगा रहा। दोपहर में बूंदाबांदी के साथ झमाझम बारिश हुई। जिससे सड़कों पर पानी का बहाव हुआ।

जसवंतपुरा. कस्बे समेत क्षेत्रके गोलाणा, पावटी, फैदाणी, कलापुरा, विकणवास, गजापुरा समेत अन्य गांवों में मंगलवार को दोपहर बाद बारिश हुई। बारिश से गली मोहल्लों में पानी का बहाव हुआ। वहीं बच्चों समेत बड़ों ने बारिश में नहाने का आनंद उठाया। बारिश के बाद कुछ गलियों में पानी का भराव होने से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में बढ़ी चिंता
भीनमाल. बारिश होने से शहर में गत दिनों बाढ़ग्रस्त हुई कॉलोनियों के लोगों की चिंता बढ़ गई है। कई कोलोनियां, कच्ची बस्ती व निचली बस्तियों के आस-पास अभी भी पानी जमा पड़ा है। बाढ़ ग्रस्त कोलोनियों के लोग पानी कम होने की उम्मीदें पाले हुए थे।लेकिन बारिश होने से कोलोनियों में फिर से पानी जमा होने लग गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned