पुलिस ने दबोचे कार और बाइक चोर

पुलिस ने शहर से पुराना दासपां बस स्टैण्ड से कार चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने 2 जनवरी की रात को शहर के दासपां बस स्टैण्ड से कार चुराना स्वीकार किया।

By: Dharmendra Kumar Ramawat

Published: 06 Jan 2021, 09:47 AM IST

भीनमाल. एसपी के निर्देशन वाहन चोरों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस ने शहर से पुराना दासपां बस स्टैण्ड से कार चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने 2 जनवरी की रात को शहर के दासपां बस स्टैण्ड से कार चुराना स्वीकार किया। पुलिस आरोपियों से चुराई गई कार बरामद करने का प्रयास कर रही है। पुलिस निरीक्षक दुलीचंद गुर्जर ने बताया कि 3 जनवरी की सुबह शहर निवासी फिरोज खान पुत्र शाबिर खान कोटवाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी कार पुराने दासपां बस स्टैण्ड स्थित गली में खड़ी थी, जिसे अज्ञात चोर चुराकर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर एएसआई चन्द्रकिशोर के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम ने सीसीटीवी फुटेज की सहायता से बाड़मेर जिले सिवाणा थाना क्षेत्र के पादरू गांव निवासी भरतकुमार पुत्र सांवलाराम प्रजापत व जोधपुर के फिटकासनी निवासी प्रेम बादल विश्नोई पुत्र ओमाराम विश्नोई को जोधपुर के कुड़ी भगतासनी से गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपियों से चुराई कार बरामद करने का प्रयास कर रही है। कार्रवाई में कांस्टेबल रामलाल व मदनलाल, तकनीकी सहायता के लिए एसपी ऑफिस से त्रिलोकसिंह शामिल रहे।
बाइक चोरी का आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने शहर के माघ चौक से दो दिन पूर्व बाइक चुराने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बाइक बरामद की। पुलिस निरीक्षक दुलीचंद गुर्जर ने बताया कि 3 जनवरी की शाम को शहर के माघ से मुकेश पुत्र लीलाधारी श्रीमाली की बाइक चोरी हो गई थी। हेड कांस्टेबल भरतसिंह भाटी ने शहर के जगजीवन राम कॉलोनी निवासी आरोपी आकाश पुत्र राजुराम जीनगर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बाइक बरामद की।

Dharmendra Kumar Ramawat Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned