scriptबाइक पर लिफ्ट देने के बहाने सुनसान स्थान पर ले गया बाइक सवार, बुजुर्ग से सोने की मुर्कियां लूटी | Bike rider took to a deserted place on the pretext of giving lift on b | Patrika News

बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने सुनसान स्थान पर ले गया बाइक सवार, बुजुर्ग से सोने की मुर्कियां लूटी

locationजालोरPublished: Jun 23, 2022 08:29:15 pm

Submitted by:

Khushal Singh Bati

– कोतवाली थाने में बुधवार देर रात को दर्ज हुआ प्रकरण

- कोतवाली थाने में बुधवार देर रात को दर्ज हुआ प्रकरण

– कोतवाली थाने में बुधवार देर रात को दर्ज हुआ प्रकरण


जालोर. कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत सांफाड़ा रोड पर एक बुजुर्ग को बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने से बदमाश ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात बुधवार की है और इस संबंध में देर रात को प्रकरण दर्ज हुआ। मामले के अनुसार 62 वर्षीय रामाराम माली ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह केशवना जाने के लिए इंतजार कर रहा था। इस दौरान एक बाइक सवार आया, जिसने उससे लिफ्ट के बारे में पूछा और केशवना तक छोडऩे की बात कही। जिस पर बुजुर्ग बाइक पर बैठ गया। जिसके बाद बाइक सवार युवक बुजुर्ग को लेकर सांफाड़ा की तरफ रवाना हो गया। सांफाड़ा तिराहे से आगे सुनसान जगह पर उस बुजुर्ग को धमकाया और उसके बाद उसके कानों से सोने की मुर्कियां लूट ली। वारदात के बाद बुजुर्ग ने प्रकरण दर्ज करवाया है।
बस स्टैंड से बिठाया था बुजुर्ग को
बदमाश ने बस स्टैंड पर बुजुर्ग से बातचीत की, जिस पर उसने केशवना जाने की बात कही। इस पर बदमाश ने भी केशवना जाने की बात की, जिस पर बुजुर्ग उसके साथ बाइक पर बैठ गया। सुनसान जगह पर ले जाकर बुजुर्ग को पटककर उसके कानों से सोने की मुर्कियां तोडकऱ फरार हो गया।
फुटेज खंगाल रही पुलिस
वारदात के बाद पुलिस ने हुलिये के आधार पर कुछ संदिग्धों से पूछताछ की है। इस प्रकरण में पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस प्रकरण का खुलासा कर दिया जाएगा।
इनका कहना
बुजुर्ग से लूट की वारदात से संबंधित प्रकरण बुधवार देर रात को दर्ज हुआ है। प्रकरण में संदिग्धों की पहचान की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
– अरविंद कुमार, सीआई, जालोर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो