scriptयहां जल गया ट्रांसफार्मर और फिर…. | Burned transformer here and then .... | Patrika News

यहां जल गया ट्रांसफार्मर और फिर….

locationजालोरPublished: Sep 13, 2019 10:45:41 am

Submitted by:

Khushal Singh Bati

दादाल में एक साल में दूसरी बार 33/11 केवी का ट्रांसफार्मर जलने से बिजली के अभाव में लोगों को परेशान होना पड़ा।

दादाल में एक साल में दूसरी बार 33/11 केवी का ट्रांसफार्मर जलने से बिजली के अभाव में लोगों को परेशान होना पड़ा।

दादाल में एक साल में दूसरी बार 33/11 केवी का ट्रांसफार्मर जलने से बिजली के अभाव में लोगों को परेशान होना पड़ा।,दादाल में एक साल में दूसरी बार 33/11 केवी का ट्रांसफार्मर जलने से बिजली के अभाव में लोगों को परेशान होना पड़ा।,दादाल में एक साल में दूसरी बार 33/11 केवी का ट्रांसफार्मर जलने से बिजली के अभाव में लोगों को परेशान होना पड़ा।


बागोड़ा ञ्च पत्रिका.दादाल में एक साल में दूसरी बार 33/11 केवी का ट्रांसफार्मर जलने से बिजली के अभाव में लोगों को परेशान होना पड़ा।

गत बार ट्रांसफार्मर चलने से पांच दिन तक लोगों को खासी परेशानी हुई थी। दादाल में जीएसएस पर मुख्य सप्लाई पावर का ट्रांसफार्मर रविवार शाम अधिक लोड की वजह से जल गया।जिससे विद्युत आपूर्ति बाधित रही। चार दिन से बिजली नहीं होने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बिजली नहीं होने से जलापूर्ति भी प्रभावित हो रही है। दादाल गांव व ढाणियों में बने जीएलआर में भी पानी नहीं पहुंच रहा है। लोगों को महंगे दाम देकर टैंकरों से पानी मंगवाना पड़ रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि दादाल में लोड अधिक होने के कारण कई बार अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों को अतिरिक्त ट्रांसफार्मर के लिए अवगत करवाया गया।लेकिन अतिरिक्त ट्रांसफार्मर नहीं लग पाया। उदयसिंह ने बताया कि गांव में एक ही ट्रांसफार्मर होने से ट्रांसफार्मर जलने पर लोगों को कई दिन तक अंधेरे में रहना पड़ रहा है। गणपतसिंह ने बताया कि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आंदोलन करेंगे। लाइनमैन प्रकाशकुमार ने बताया कि नारवाड़ा से सिंगल फेस सप्लाई सुचारु करदी है। ट्रांसफार्मर से शीघ्र ही सप्लाई शुरू कर दी जाएगी।
कार्य में गति लाने के निर्देश
जालोर. जिला कलक्टर महेन्द्र सोनी ने सम्पर्क समाधान शिविर में वीसी के माध्यम से जिले के सभी उपखण्ड अधिकारियों से मतदाता सत्यापन कार्य की प्रगति की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि वे अपने अधीनस्थ सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारियों, सुपरवाईजर एवं बीएलओ के माध्यम से मतदाता सत्यापन कार्यक्रम में विशेष रूप से गति लाएं तथा शत प्रतिशत बीएलओ ऐप का उपयोग करने की दिशा में कार्य करें। जिला कलक्टर सोनी ने सम्पर्क समाधान शिविर में उपखण्ड अधिकारियों से सीधे संवाद स्थापित करते हुए कहा कि जिले में वर्तमान में मतदाता सत्यापन कार्य में विशेष गति नहीं आई है इसलिए सभी उपखण्ड अधिकारी इसे मिशन मोड पर लेकर इस सम्बन्ध में जारी दिशा निर्देशों के अनुरूप कार्य करें। कहा कि जिले में फसल कटाई प्रयोग में तेजी लाएं, साथ ही प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना एवं कृषि आदान कार्य को पोर्टल पर अपलोड करना भी सुनिश्चित करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो