scriptराजस्थान में यहां उड़ाई जा रही आचार संहिता की धज्जियां, सरकारी योजना का हो रहा प्रचार-प्रसार! | Code of Conduct in Rajasthan - Bhamashah Yojna | Patrika News

राजस्थान में यहां उड़ाई जा रही आचार संहिता की धज्जियां, सरकारी योजना का हो रहा प्रचार-प्रसार!

locationजालोरPublished: Oct 09, 2018 02:43:25 pm

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

www.patrika.com/rajasthan-news/

election
जालोर/चितलवाना। उपखण्ड मुख्यालय के गांवों में आदर्श आचार संहिता लागू होने के बावजूद नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। आकोली ग्राम पंचायत के खिरोड़ी गांव के आम चौहटे पर आचार संहिता लगने के बावजूद कुछ ऐसा ही नजर आया। यहां राज्य सरकार की ओर से शुरू की गई डिजिटल योजना के तहत भामाशाह कार्ड धारक को मोबाइल वितरित किए जा रहे थे, लेकिन मोबाइल वितरण करने वाली निजी कम्पनी की गाड़ी जैसे ही इस गांव में पहुंची, तो वहां शिविर के दौरान सीएम के फोटो लगे बैनर नजर आए जो इस योजना को लागू करने वाली सरकार का प्रचार-प्रसार कर रहे थे।
खाद्य सुरक्षा योजना का लाभ लेने वाले प्रत्येक भामाशाह कार्ड धारक को यह मोबाइल निशुल्क देने की योजना हाल ही में सरकार ने शुरू की थी। इसके तहत गांव के आम चौहटे पर संबंधित कम्पनी का वाहन पहुंचा और यहां टेंट परिसर में सीएम का फोटो लगा बैनर भी लटका रखा था।
इनका कहना है…
खिरोड़ी गांव में सरकारी योजना का प्रचार-प्रसार होने की जानकारी हमें नहीं हैं। इस बारे में जल्द ही पता कर कार्यवाही की जाएगी।
गोमती शर्मा, एसडीएम, चितलवाना

ट्रेंडिंग वीडियो