scriptसाबरमती पहुंची हमारी टे्रन फिर क्या किया गुजरात में हमारे प्रवासियों ने जानिये | Council welcomed on the first round | Patrika News

साबरमती पहुंची हमारी टे्रन फिर क्या किया गुजरात में हमारे प्रवासियों ने जानिये

locationजालोरPublished: Oct 09, 2019 07:20:01 pm

Submitted by:

Khushal Singh Bati

– साबरमती एक्सप्रेस टे्रन का प्रवासियों ने किया स्वागत, टाइम टेबल में सुधार के साथ साथ एक नई टे्रन की मांग भी उठाई

- साबरमती एक्सप्रेस टे्रन का प्रवासियों ने किया स्वागत, टाइम टेबल में सुधार के साथ साथ एक नई टे्रन की मांग भी उठाई

– साबरमती एक्सप्रेस टे्रन का प्रवासियों ने किया स्वागत, टाइम टेबल में सुधार के साथ साथ एक नई टे्रन की मांग भी उठाई

जालोर. विजयादशमी पर शुरू हुई भगत की कोठी-साबरमती टे्रन का प्रवासियों ने स्वागत किया। साबरमती टे्रन के शुरू होने पर वहां पश्चिम राजस्थान विकास परिषद और जालोर जिला जैन संघ के तत्वावधान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर अहमदाबाद सांसद किरीट सोलंकी, साबरमती विधायक अरविन्द पटेल, सुरेन्द्र जीरावला, जनसंपर्क अधिकारी रेलवे अहमदाबाद प्रदीप शर्मा मौजूद रहे। आयोजित कार्यक्रम में अध्यक्ष जयंतीलाल जैन ने टे्रन की शुरुआत पर जनप्रतिनिधियों और रेलवे के अधिकारियों का आभार व्यक्त किया। साथ ही इस टे्रन के टाइमिंग में अपेक्षित सुधार करने के साथ साथ एक नई टे्रन वेस्टर्न रेलवे से शुरू करने की मांग की। इस दौरान सांसद किरीट सोलंकी ने राजस्थान वासियों के लिए टे्रनों की बेहतर कनेक्टिविटी के साथ नई टे्रनों के संचालन में सहयोग का आश्वासन दिया। विधायक पटेल ने भी रेल यातायात सुगम करने में सहयोग का आश्वासन दिया। विधायक पटेल ने कहा कि राजस्थान क्षेत्र से गुजरात एवं आगे स्टेशनों के लिए यह गाड़ी मील का पत्थर साबित होगी। टे्रन की रवानगी पर लोको पायलट, गार्ड समेत रेलवे के अन्य अधिकारियों का स्वागत किया। आयोजित कार्यक्रम में सचिव चंपालाल जीवावत, महेन्द्र सेठ, विनय सोनगरा, विनोद बाफना, मदन भंडारी, जगदीश गांधी, संतोष जैन, बलवंत कानुंगा, प्रकाश मांडवला, प्रकाश हुण्डिया, कान्तिलाल कोठारी, कान्तिलाल संघवी, अशोक शाह, हरीश चौपड़ा, नरेश मेहता समेत काफी संख्या में प्रवासी मौजूद रहे।

टाइम टेबल सुधार की मांग
पश्चिम राजस्थान विकास परिषद के पदाधिकारी पूर्व स्टेशन मास्टर श्रीगोपाल शर्मा ने टे्रन की शुरुआत पर खुशी जाहिर की। साथ ही टे्रन में टाइम टैबल में अपेक्षित सुधार की रेलवे के अधिकारियों से मांग की ताकि इस टे्रन का अधिकाधिक फायदा मिल सके। टे्रन के मंगलवार को जालोर पहुंचने पर मंगलवार को टे्रन के स्टाफ का साफा माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस मौके तरुण सोलंकी, रियाज खान, अशोक कुमार, इसरार खान, सलमी जावेद, अजय ओझा समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो