चचेरे भाई पर चाकू से वार कर किया घायल, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Dharmendra Ramawat

Updated: 23 Feb 2019, 11:47:00 AM (IST)

Jalore, Jalore, Rajasthan, India

सांचौर. शहर के इंद्रा चौक के पास घरेलू विवाद को लेकर हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति ने चचेरे भाई पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे गंभीरावस्था में शहर के निजी अस्पताल मे भर्ती करवाया गया। घटना की सूचना पर सांचौर पुलिस ने मौका स्थल का निरीक्षण किया। वहीं वारदात को लेकर जेठाराम माली ने सांचौर पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज करवाया कि जगदीश माली व भरत माली ने जान से मारने की नीयत से उसके पुत्र पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। वहीं हादसे के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार है।
दशहत का माहौल
शहर स्थित इंद्रा चौक भीड़ भाड़ वाला क्षेत्र है। जहां दिन दहाड़े चाकूबाजी की घटना के बाद लोगों में जहां दहशत का माहौल है, वहीं शहर की सुरक्षा व्यवस्था भी सवालों के घेरे में है। शहर स्थित चौधरी धर्मशाला, विवेकानंद सर्किल व हाड़ेचा बस स्टेशन पर भी भीड़ भाड़ रहने से पुलिस के जवान अक्सर तैनात रहते हैं। इसके बावजूद चाकूबाजी की घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए हंै।
मौके पर जमा हुई भीड़
शहर में चाकूबाजी की घटना के बाद व्यापारियों के साथ-साथ आम लोगों में भी दशहत का माहौल रहा। वारदात के बाद मौके पर आस-पास के मौहले व शहर के लोग जमा हो गए। हालांकि वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है, लेकिन पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई।
यह था विवाद
चाकूबाजी की वारदात के मामले में प्रारंभिक तौर पर पानी का पाइप लाइन तोडऩे का विवाद सामने आया है। चाकूबाजी में घायल मुकेश व आरोपी भरत माली चचेरे भाई हैं।
इनका कहना है...
वारदात को लेकर घरेलू विवाद सामने आया है। वारदात को अंजाम देने वाला घायल का चचेरा भाई है। घटना को लेकर प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
- ओमप्रकाश, जांच अधिकारी, पुलिस थाना, सांचौर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned