मोकलसर से नाबालिक को भगा ले जा रहा था युवक, जालोर पहुंचा तो की धुनाई

M.Ishaq Kant Khan

Publish: Oct, 12 2017 11:55:36 (IST) | Updated: Oct, 12 2017 11:56:30 (IST)

Jalore, Rajasthan, India
मोकलसर से नाबालिक को भगा ले जा रहा था युवक, जालोर पहुंचा तो की धुनाई

दूसरी बार उसी युवक के साथ भाग रही थी, सूचना मिली तो परिजन पहले से ही जालोर में कर रहे थे इंतजार

जालोर. बाड़मेर जिले के मोकलसर कस्बे से गुरुवार देर रात एक नाबालिक को भगाकर गुजरात ले जा रहे युवक की जालोर पहुंचने पर परिजनों ने जोरदार धुनाई कर दी। यह युवक नाबालिक को गुजरात के अहमदाबाद शहर जा रही निजी ट्रावेल्स की बस में सवार था। शहर के नया बस स्टैंड के पास जैसे ही निजी ट्रावेल्स की यह बस रुकी तो यहां पहले से नाबालिक के परिजन मौजूद थे। इस दौरान नाबालिक के परिजनों ने बस से युवक और नाबालिक को बाहर उतारा और दोनों की पिटाई करनी शुरू कर दी। कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ इक_ा हो गई और परिजनों सहित भीड़ में शामिल लोग भी युवक पर टूट पड़े। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई और पुलिस मौके से युवक व नाबालिक को लेकर कोतवाली ले गई। खास बात तो यह है कि युवक और नाबालिक आपस में रिश्तेदार हैं और नाबालिक लड़की दूसरी बार इस युवक के साथ जा रही थी।
जानकारी के अनुसार मोकलसर निवासी दिलीपनाथ पुत्र सोमनाथ गोस्वामी मोकलसर से गुरुवार देर रात उसकी रिश्तेदार नाबालिक लड़की को बहला-फुसला कर अहमदाबाद जाने वाली निजी ट्रावेल्स की बस में भगा कर ले जा रहा था। परिजनों को इसकी भनक लगने पर वे पहले से जालोर पहुंच गए और बस के आते ही युवक व नाबालिक को नीचे उतारकर उनकी धुनाई शुरू कर दी। इस दौरान मौके पर काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं हर कोई युवक की पिटाई करने से नहीं चूका। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और युवक व नाबालिक को गाड़ी में बिठाकर थाने ले गई। इसके बाद परिजन भी थाने पहुंचे और युवक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

आए दिन होती रहती हैं घटनाएं
गौरतलब है कि शहर के नया बस स्टैंड के निकट देर रात तक काफी चहल पहल रहती है। ऐसे में यहां पर आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन पुलिस गश्त की कमी के कारण इस तरह की वारदातें हो रही है। इससे पहले भी नवरात्रि के दौरान एक युवक इसी इलाके में नाबालिक को ले गया था। जिसके बाद मौहल्लेवासियों व परिजनों ने उसकी काफी धुनाई की थी। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को थाने ले गई थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned