scriptविधायक ने किया था शिलान्यास, पर डेढ़़ साल बाद भी शुरू नहीं हुआ डामरीकरण | Damage roads in Badgao Jalore | Patrika News

विधायक ने किया था शिलान्यास, पर डेढ़़ साल बाद भी शुरू नहीं हुआ डामरीकरण

locationजालोरPublished: Feb 23, 2020 11:07:49 am

www.patrika.com/rajasthan-news

बडग़ांव-मण्डार मुख्य सम्पर्क सड़क से रूपावटी खुर्द गांव तक करीब तीन किलोमीटर क्षतिग्रस्त सड़क

बडग़ांव-मण्डार मुख्य सम्पर्क सड़क से रूपावटी खुर्द गांव तक करीब तीन किलोमीटर क्षतिग्रस्त सड़क

बडग़ांव. बडग़ांव-मण्डार मुख्य सड़क सम्पर्क सड़क से रूपावटी खुर्द गांव तक करीब तीन किलोमीटर क्षतिग्रस्त सड़क के डामरीकरण के लिए करीब डेढ़ साल पहले शिलान्यास किया था, लेकिन अभी तक डामरीकरण का काम शुरू नहीं हो पाया है। सड़क मार्ग पर ठेकेदार की ओर से दोनों तरफ डामकरीण के लिए साफ. सफाई कर काम को अधूरा छोड़ दिया गया है। जिससे वाहनचालकों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मार्ग पर सफाई के दौरान पत्थर निकलने से दुपहिया वाहन बड़ी मुश्किल से गुजर पाते हैं। वहीं वाहनों के टायर भी फट रहे हैं। गौरतलब है कि यह सड़क लंबे से क्षतिग्रस्त हालात में है। वर्तमान में सड़क से डामर उखड़ चुका है और कंकरीट निकल रही है। क्षतिग्रस्त सड़क पर डामरीकरण के लिए ग्रामीणों की मांग पर विधायक नारायणसिंह देवल ने अगस्त २018 में स्वीकृति जारी करवाई थी। जिसके बाद सड़क निर्माण के लिए विधायक के हाथों शिलान्यास भी करवाया गया। मगर आज दिन तक सड़क का डामरीकरण नहीं हुआ। जिससे वाहनचालकों व यात्रियों को चलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
नहीं ले रहे सुध
रूपावटी खुर्द चार रास्ते से गांव तक करीब तीन किलोमीटर क्षतिग्रस्त सड़क मार्ग के डामरीकरण के लिए शिलान्यास होने के बाद भी डेढ़ साल से अधिक समय गुजर चुका है, लेकिन ठेकेदार की ओर से डामरीकरण नहीं किया जा रहा है। जिससे यात्रियों व वाहनचालकों आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
– कालूदान चारण, ग्रामीण, रूपावटी खुर्द
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो