scriptसोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर सांसद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोपी दस्तयाब | Dastyab accused of making objectionable remarks against MP by making | Patrika News

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर सांसद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोपी दस्तयाब

locationजालोरPublished: Jun 25, 2022 08:26:38 pm

Submitted by:

Khushal Singh Bati

 
– चितलवाना थाने में प्रकरण दर्ज

   - चितलवाना थाने में प्रकरण दर्ज

– चितलवाना थाने में प्रकरण दर्ज

जालोर/ चितलवाना. सोशल मीडिया के सकारात्मक पक्ष है तो उसके दुरुपयोग से कई बार परेशानी भी झेलनी पड़ सकती है। इसी तरह का मामला जिले में फिलहाल चर्चा में है। जिसमें एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया गया और उसे वर्तमान सांसद देवजी पटेल से जोडऩे का प्रयास किया गया। यह आपत्तिजनक वीडियो दो दिन चर्चा में रहा। इस संबंध में सांसद पटेल को जानकारी मिली तो सांसद के निजी सचिव ने चितलवाना थाने में प्रकरण दर्ज करवाया। प्रकरण दर्ज होने के बाद एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन में पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए खिलेरियों की ढाणी निवासी भीखाराम पुत्र आसूराम विश्नोई को दस्तयाब किया। प्रकरण में पुलिस पूछताछ कर रही है। इस प्रकरण में गलत तथ्य पेश करने और सोशल मीडिया पर भ्रामक सामग्री डालने पर पुलिस जांच कर रही है। सांसद पटेल की ओर से एसपी जालोर को शिकायत पेश की गई, जिसमें बताया गया कि असामाजिक तत्वों द्वारा मेरी छवि को धूमिल करने के लिए एक आपत्तिजनक वीडियो (जिसमें मेरा नाम जोडकऱ) सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। इस प्रकरण में शीघ्र जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाए।
इधर, अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार
– मोबाइल भी पुलिस ने किया जब्त
जालोर/ सायला. सायला पुलिस ने महिला का एडिटेड अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी ध्रुव प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने महिला के साफ सुथरे वेशभूषा में फोटो के साथ अन्य अश्लील फोटोज को जोडकऱ गु्रपिंग फोटोज महिला के परिचितों को वॉट्सअप भेजकर समाज व परिवार में बदनाम करने आरोपी भबूतसिंह उर्फ भबुताराम पुत्र तारजी पुरोहित निवासी ओगडनाथजी मंदिर के पास सुराणा को गिरफ्तार किया। साथ ही घटना में प्रयुक्त मोबाइल को जब्त किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो