बाइक में पेट्रोल भरवाने का कहकर निकला था घर से, दूसरेे दिन खेत में मिला युवक का शव

बाइक में पेट्रोल भरवाने का कहकर निकला था घर से, दूसरेे दिन खेत में मिला युवक का शव
Deadbody of a young man found in the field

Dharmendra Ramawat | Updated: 26 May 2018, 10:52:51 AM (IST) Jalore, Rajasthan, India

मृतक के परिजनों ने पुलिस थाने में दर्ज करवाया हत्या का मामला

आहोर. नोसरा थाना क्षेत्र के अजीतपुरा में गुरुवार शाम को एक खेत में स्थित मामाजी मंदिर के पास कांटों की बाड़ में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक एक दिन पूर्व अपनेे घर से बाइक में पेट्रोल भरवाने का कहकर निकला था। मृतक के परिजनों ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला पुलिस थाने में दर्ज करवाया।
जानकारी के अनुसार मीठड़ी निवासी भीखसिंह पुत्र सवाईसिंह रावणा राजपूत ने रिपोर्ट पेशकर बताया कि गत २३ मई को दोपहर करीब दो बजे उसके ***** जोगनी खेड़ा निवासी मंगलसिंह उम्र ४० साल पुत्र मगसिंह रावणा राजपूत के मोबाइल पर किसी का कॉल आने के बाद वह बाइक में पेट्रोल भरवाने का कहकर घर से निकला था। जब वह शाम तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने अपने स्तर पर उसकी तलाशी शुरू की। 24 मई शाम 5 बजे मंगलसिंह का शव अजीतपुरा निवासी हड़मतसिंह रजपूत के खेत में स्थित मामाजी मंदिर के पास कांटों की बाड़ में पड़ा मिला। मौके पर मृतक मंगलसिंह के सिर के पीछे चोटे लगी हुई थी। उसके शव को पशु-पक्षियों द्वारा नोंचा हुआ था। मृतक की बाइक शव से करीब 150 से 200 मीटर दूर पड़ी थी। शव व बाइक के बीच दो जगह कांटों की बाड़ है। मृतक के जूते भी काफी दूर पड़े थे। अज्ञात व्यक्तियों ने मंगलसिंह की हत्या कर दी। जिस पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
शव उठाने से इनकार
शुक्रवार सुबह मृतक के परिजनों व रावणा राजपूत समाज के लोगों ने एसडीएम कार्यालय पहुंचकर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। परिजन व समाज के लोग अपनी मांग पर अड़े रहे। वे उपखंड अधिकारी कार्यालय परिसर में ही धरने पर बैठ गए तथा मोर्चरी में पड़ा शव उठाने से इनकार कर दिया। शाम को करीब चार बजे अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned