दर्दनाक हादसा : पिकअप की टक्कर से सलून के कांच तोड़ दुकान में घुसी बाइक, युवक की मौत

शहर के महावीर चौराहा रोड पर शनिवार शाम को एक पिकअप चालक ने तेज रफ्तार से पिकअप वाहन को चलाते हुए दो बाइक सवार व एक साइकिल को चपेट में ले लिया। हादसा इतना भीषण था कि एक बाइक तो हादसे के दौरान करीब 40 फीट दूर सलून की दुकान में जा घुसी। हादसे में बाइक सवार के पीछे बैठे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक सहित तीन जने गंभीर घायल हो गए।

By: Dharmendra Kumar Ramawat

Published: 10 Jan 2021, 09:33 AM IST

भीनमाल. शहर के महावीर चौराहा रोड पर शनिवार शाम को एक पिकअप चालक ने लापरवाही की सारी हद पार कर दी। फिल्जी अंदाम में तेज रफ्तार से पिकअप वाहन को चलाते हुए चालक ने दो बाइक सवार व एक साइकिल को चपेट में ले लिया। हादसा इतना भीषण था कि एक बाइक तो हादसे के दौरान करीब 40 फीट दूर सलून की दुकान में जा घुसी। हादसे में बाइक सवार के पीछे बैठे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक सहित तीन जने गंभीर घायल हो गए। इनमें एक सलून में काम करने वाला कार्मिक भी शामिल है। घटना के बाद पिकअप चालक वाहन को छोडकऱ मौके से भाग गया। जिसे बाद में पुलिस गिरफ्तार कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक दुलीचंद गुर्जर मय जाब्ता मौके पर पहुंचे व राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में शव को रखवाया गया। मृतक बिहार का निवासी है और यहां पर मजदूरी करता था। शहर में यकायक हुई घटना से महावीर चौराहे पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। जानकारी के अनुसार पिकअप चालक माघ चौक से तेज रफ्तार से वाहन चलाते हुए अनियंत्रित होकर महावीर चौराहे तक पहुंचा। इस बीच उसने सलून की दुकान के सामने दो बाइक सवार व एक साइकिल चालक को भी चपेट में ले लिया। इसके अलावा महावीर चौराहे की दुकान पर एक बोर्ड भी टक्कर से 50 फीट दूर जा कर गिर गया। हादसा इतना गंभर था कि बाइक सलून के गेट पर लगा कांच तोडकऱ दुकान में घुस गई। इस दौरान बाइक के पीछे बैठे युवक का सिर धड़ से अलग हो गया। वहीं चालक और सलून में काम करने वाला एक युवक गंभीर घायल हो गए। लोगों ने दोनों घायलों को गंभीरावस्था में शहर के एक निजी चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती करवाया। सलून की दुकान में बाइक घुसने से दुकान के कांच तक टूट गए। दुकान में काम करने वाला युवक रानीवाड़ा निवासी हीरालाल पुत्र गटाराम सेन व यूपी निवासी अमर यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाइक, साइकिल व पिकअप को जब्त कर थाने ले जाया गया। मृतक की शिनाख्त बिहार के केसरिया जिला निवासी फिरोज खां पुत्र मोहम्मत मुस्तकीम के तौर पर हुई है जो भीनमाल में मजदूरी का काम करता था। दुर्घटना में दो बाइक व एक साइकिल चकनाचूर हो गई।
गुजरात नंबरी था वाहन
हादसा जिस पिकअप वाहन से हुआ वह गुजरात राज्य से पंजीकृत था। स्थानीय निवासी इसे यहां चला रहा था। हादसे के दौरान वाहन चबूतरे से टकराकर रुक गया, नहीं तो इससे भी विकट स्थिति बन सकती थी। वाहनचालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Dharmendra Kumar Ramawat Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned