शादी के दस दिन बाद ही उजड़ गया सुहाग...

Dharmendra Ramawat

Publish: Apr, 27 2019 12:37:17 PM (IST) | Updated: Apr, 27 2019 12:37:18 PM (IST)

Jalore, Jalore, Rajasthan, India

सियाणा. महज दस दिन पहले ही उसने हमसफर के साथ फेरे लेते हुए सात जन्मों का साथ निभाने का वादा लिया था, लेकिन कुदरत को यह खुशियां शायद मंजूर नहीं थी। दुल्हन के हाथों की मेहंदी अभी फीकी भी नहीं पड़ी थी और उसका सुहाग उजड़ गया। शुक्रवार को सियाणा-आकोली मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार नए-नवले दूल्हे की मौत हो गई।हादसे में अन्य एक गंभीर रूप से घायल हो गया। आकोली निवासी कालूसिंह व नारायणसिंह ने बताया कि मृतक विक्रमसिंह पुत्र जबरसिंह की शादी गत १७ अप्रेल को ही हुई थी। शादी के बाद शुक्रवार को वह नवविवाहिता के साथ देवस्थानों पर धोक लगाकर लौटा था।किसी काम से बाइक पर प्रवीणसिंह के साथ जा रहा था और हादसा हो गया।
रो-रोकर बुरा हाल हो गया
जानकारी मिलते ही आकोली के ग्रामीण व मृतकके परिजन घटना स्थल पर पहुंचे। वहां का नजारा देखकर उनकी रूलाई फूट पड़ी। दहाड़े मार-मारकर रोने लगे।आसपास के लोगों ने ढाढ़स बंधाया।ग्रामीणों ने बताया कि कार भी आकोली गांव की ही है।
बीच राह पड़े बिजली के पोल
घटना स्थल से मात्र आधा किलोमीटर की दूरी पर ही बिजली के पोल बीच मार्ग पर पड़े हैं। रात को चलने वाले वाहन चालक इससे टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो सकते हैं। यहां से गुजरने वाले यात्री विद्युत विभाग को कोसते नजर आए।पोल भी बीच सड़क इस कदर पड़े हैं कि कोई भी वाहन टकरा सकता है।
कार की चपेट में आए बाइक सवार की मौत
सियाणा. आकोली मुख्य मार्ग पर शुक्रवार को कार की चपेट में आने से बाइक सवार दूल्हे की मौत हो गई।अन्रू एक जना गंभीर रूप से घायल हुआ। जानकारी के अनुसार आकोली निवासी प्रवीणसिंह पुत्र मांगसिंह राजपूत व विक्रमसिंह पुत्र जबरसिंह राजपूत बाइक पर जा रहे थे।इस दौरान आड़वाड़ा पुलिस फायरिंग रेंज के समीपएक कार की चपेट में आ गए।हादसे में बाइक सवार विक्रमसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर हैड कांस्टेबल होबाराम व दीपक मौके पर पहुंचे।एम्बुलेंस 108 भी पहुंची तथा गंभीर रूप से घायल युवक को सियाणा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया।चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रैफर कर दिया। आवश्यक कार्रवाईके बाद शव मोर्चरी में रखवाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। हादसे के बादकार चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned