scriptमिठाई की दुकान के स्टाफ़ में हुई झड़प, युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत | death in suspicious condition in sweets shop: Youth dies after Clash | Patrika News

मिठाई की दुकान के स्टाफ़ में हुई झड़प, युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत

locationजालोरPublished: Oct 28, 2019 11:09:03 pm

Submitted by:

abdul bari

शहर की हरदेव जोशी सर्किल के पास स्थित सिटी कॉम्प्लेक्स में एक मिठाई की दुकान पर काम करने वाले कार्मिक की मौत ( death in suspicious condition ) हो गई। सूचना पर पुलिस ( jalore police ) मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया। ( jalore crime news )

death in suspicious condition in sweets shop: Youth dies after Clash

death in suspicious condition in sweets shop: Youth dies after Clash

जालौर.
शहर की हरदेव जोशी सर्किल के पास स्थित सिटी कॉम्प्लेक्स में एक मिठाई की दुकान पर काम करने वाले कार्मिक की मौत ( death in suspicious condition ) हो गई। सूचना पर पुलिस ( jalore police ) मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया।

जोधपुर से कुछ स्टाफ कॉन्ट्रैक्ट पर आया था ( jalore news )

बताया जा रहा है कि दिवाली सीजन को लेकर जोधपुर से कुछ स्टाफ कॉन्ट्रैक्ट पर इस मिठाई कि दुकान पर लाया गया था इसमें से ओमाराम की सोमवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

हत्या की संभावनाओं को लेकर चल रही है जांच ( jalore crime news )

दुकान मालिक के अनुसार ओमाराम व एक अन्य स्टाफ के बीच झडप में युवक गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकी दुकान संचालक इसे एक घटनाक्रम बता रहा है, लेकिन पुलिस मामले में हत्या की संभावनाओं को लेकर भी जांच कर रही है लेकिन अभी तक किसी तरह का प्रकरण दर्ज नहीं हुआ है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो