scriptसुराणा प्रकरण : भीमसेना ने रोका रास्ता, सर्वसमाज भी जुटा, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात | Demonstration against death of student due to beating of teacher | Patrika News

सुराणा प्रकरण : भीमसेना ने रोका रास्ता, सर्वसमाज भी जुटा, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

locationजालोरPublished: Aug 18, 2022 08:27:53 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– दिनभर चला विरोध प्रदर्शन, पुलिस की समझाइश के बाद भी मामला नहीं सुलझा

सुराणा प्रकरण : भीमसेना ने रोका रास्ता, सर्वसमाज भी जुटा, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

सुराणा प्रकरण : भीमसेना ने रोका रास्ता, सर्वसमाज भी जुटा, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

जालोर। सुराणा में शिक्षक की मारपीट से छात्र इंद्र कुमार की मौत के मामले में गहमागहमी थमने का नाम नहीं ले रही है। सुराणा प्रकरण में शुक्रवार को जालोर छावनी में तब्दील हो गया। भीम सेना के चीफ चंद्रशेखर को रोकने के विरोध में तथा मामले की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर कार्यकर्ताओं ने जालोर में कलक्ट्रेट के सामने धरना दे दिया। इससे रास्ता जाम हो गया। इधर, दूसरी ओर निष्पक्ष जांच तथा मामले को जातिगत भेदभाव से जोड़ने के विरोध में सर्वसमाज के हजारों लोग मल्केश्वर मठ में एकत्रित हो गए।

भीम सेना के पदाधिकारी समेत अन्य संगठन के लोगों के कलक्ट्रेट के समक्ष जुटने पर पुलिस ने मोर्चा संभाला। पुलिस ने मांगों को सुना, लेकिन पदाधिकारी नहीं मानें और रास्ते पर बैठ गए। दोपहर बाद संगठन से जुड़े लोगों ने अपनी मांगों को लेकर भीनमाल मुख्य मार्ग अवरुद्ध कर मीरा दातार तिराहे पर पड़ाव डाल दिया। इधर, मल्केश्वर मठ में एकत्रित सर्व समाज के लोगों ने इस प्रकरण को जातिगत भेदभाव का रूप देने पर विरोध जताया। यहां पहुंचे कलक्टर निशांत जैन और एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला को ज्ञापन सौंपा और आरोपी और पीडि़त पक्ष का नार्को टेस्ट करवाने, प्रकरण की सीआईडी-सीबी से जांच करवाने तथा सौहार्द बिगाडऩे वाले संगठनों पर कार्रवाई करने की मांग की।

लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग व एडीजी क्राइम पहुंचे गांव
सायला। छात्र की मौत के मामले में गुरुवार सुबह 10 बजे लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान सुराणा गांव पहुंचे और पीडि़त परिवार से मुलाकात कर सांत्वना दी। चिराग पासवान ने इंद्र के भाई से घटना के बारे में जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बात की और इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। इससे पहले सुबह करीब 9.45 बजे एडीजी क्राइम रवि प्रकाश मेहरड़ा सुराणा पहुंचे और जानकारी जुटाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो