देसावर जाने का कहकर घर से निकला था, शराब पार्टी के बाद मौत

Jitesh kumar Rawal

Updated: 07 Jun 2019, 12:42:49 PM (IST)

Jalore, Jalore, Rajasthan, India

खेत में पड़ा मिला शव, जताया हत्या का अंदेशा


जालोर/भाद्राजून. भाद्राजून थाना क्षेत्र के पांचोटा गांव में घर से कमाने के लिए देसावर निकले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रात को दोस्तों के साथ शराब पार्टी की तथा सुबह गांव के समीप एक खेत में उसका शव पड़ा मिला।
पुलिस के अनुसार कवराड़ा-पांचोटा मार्ग पर गुरुवार को एक कृषि कुएं पर युवक का शव पड़ा होने की जानकारी मिली। सूचना मिलने पर भाद्राजून पुलिस चौकी प्रभारी किशनाराम बिश्नोई, हैड कांस्टेबल नारायणराम समेत जाब्ता घटना स्थल पर पहुंचा। मृतक की शिनाख्त पांचोटा निवासी रमेशकुमार (23) पुत्र लखमाराम मेघवाल के रूप में की गई। उधर, पुलिस अधीक्षक केसरसिंह शेखावत, एएसपी सत्येंद्रपालसिंह, डीएसपी जयदेव सियाग समेत पुलिस अधिकारी भी पहुंचे तथा मौका-मुआयना किया। पुलिस ने जांच शुरू करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए आहोर अस्पताल भेजा। बाद में परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों की युवक की हत्या का अंदेशा जताया है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की।


घर से दो हजार रुपए लेकर गया था
चौकी प्रभारी ने बताया कि परिजनों से प्रारंभिक पूछताछ में यही सामने आया है कि युवक मुम्बई में काम-धंधा करता था और कुछ दिनों से गांव आया हुआ था। बुधवार को घर से दो हजार रुपए लेकर देसावर जाने का कहकर घर से निकल गया। इसके बाद परिजनों को गुरुवार को उसका शव पड़ा होने की सूचना ही मिली।


पास ही पड़ा था शराब का पव्वा
उधर, कवराड़ा-पांचोटा मार्ग स्थित कृषि कुएं पर युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जिसे भी जानकारी मिली वह मौका स्थल पर दौड़ा। खुले में पड़े शव को देखकर लोग कई तरह के कयास लगाते रहे। शव पीठ के बल खेत में पड़ा हुआ था। पास ही अंग्रेजी शराब का एक पव्वा भी पड़ा मिला। अंदेशा है कि इस जगह शराब पार्टी की गई थी।


विभिन्न पहलुओं से कर रहे जांच
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। वैसे मामले में परिजनों की आशंका के मद्देनजर पुलिस ने कुछ लोगों से पूछताछ भी की। एएसआई किशनाराम बिश्नोई ने बताया कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। पुलिस जांच में प्रथमदृष्टया यही सामने आ रहा है कि युवक ने यहां शराब पार्टी थी।


जांच कर रहे हैं...
खेत में युवक का शव पड़ा था। परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए रिपोर्ट दी है। पुलिस इस सम्बंध में जांच कर रही है।
- सत्येंद्रपाल सिंह, एएसपी, जालोर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned