scriptअवैध संबंधों के चलते दोस्त ने ही ले ली दोस्त की जान | Due to Illegal relations, friend took friend's life | Patrika News

अवैध संबंधों के चलते दोस्त ने ही ले ली दोस्त की जान

locationजालोरPublished: Oct 13, 2018 10:24:12 am

शराब पीने के बाद युवक को धक्का देकर छत से गिरा दिया, मौत

Murder case

अवैध संबंधों के चलते दोस्त ने ही ले ली दोस्त की जान

जालोर. बागरा थाना क्षेत्र में संदिग्ध मौत के एक मामले में पुलिस ने 24 घंटे में ही प्रकरण का खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हत्या का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है। थाना प्रभारी पदमपालसिंह भाटी और उनकी टीम ने इस मामले में पूछताछ के आधार पर मामले का खुलासा कर दिया। इससे पूर्व चूरा निवासी भीमाराम (20) का शुक्रवार सवेरे संदिग्धावस्था में शव मिला था। मामला पहले स्तर पर ही संदिग्ध लग रहा था। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया था कि मृतक रात को निकटवर्ती धानपुर गांव में अपने दोस्तों के साथ गरबा देखने गया था। शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए हत्या का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जालोर के सामान्य अस्पताल पहुंचा, जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया।
बहन से अवैध संबंध की कुंठा
थाना प्रभारी ने बताया कि चूरा निवासी भीमाराम (20) पुत्र होकाराम मेघवाल सांथू गांव में रहता था। गुरुवार रात करीब 10 बजे तीन-चार दोस्तों के साथ धानपुर गांव में गरबा देखने गया था। जिसके बाद देरी होने पर अपने दोस्त रमेश के साथ ही उसके घर पर रुक गया। इससे पूर्व सभी ने शराब पी थी। रात को छत सोने के लिए पहुंचे तो भीमाराम को छत से धक्का दे दिया और नीचे गिरने से भीमाराम की मौत हो गई। इसके बाद आरोपित रमेश ने शव को अपने घर के सामने से कुछदूर आगे धकेल दिया। लेकिन मामला पहले स्तर पर ही संदिग्ध लग रहा था।ऐसे में पुलिस ने शक के आधार पर रमेश से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया। पुलिस के अनुसार भीमाराम का रमेश की बहन से अवैध संबंध थे, जिससे वह आहत था। इसी कुंठा में आरोपित ने उसे छत से धक्का देकर मार डाला।
इनका कहना
घटनाक्रम में पूछताछ के आधार पर आरोपित से पूछताछ की गई, जिस पर मामले का खुलासा हो गया।अवैध संबंध घटना का कारण बना।
– पदमपालसिंह भाटी, थाना प्रभारी, बागरा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो