scriptमहंगा पड़ गया मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल, थैली में लाना पड़ा पैर…. अब कभी नहीं जुड़ेगा | Excessive use of mobile proved costly, leg amputated due to being hit by a train, had to be carried in a bag, will never be connected again | Patrika News
जालोर

महंगा पड़ गया मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल, थैली में लाना पड़ा पैर…. अब कभी नहीं जुड़ेगा

Alert foe mobile phone users: जालोर जिले के भीनमाल स्टेशन पर यह हादसा हुआ है। उसकी जान बच गई है, लेकिन पैर नहीं जुड़ सका है। पाली जिले के बांगड़ अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

जालोरJun 27, 2024 / 11:40 am

JAYANT SHARMA

Alert For Mobile Phone Users: फोन के चक्कर में 24 साल के युवक ने अपना पैर गवां दिया। घुटने से नीचे पैर के कटे हिस्से को लेकर वह अस्पताल पहुंचा। पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई है। उसकी सर्जरी की गई है, लेकिन पैर नहीं जोड़ा जा सका है। घटना राजस्थान के जालोर जिले की है। जालोर जिले के भीनमाल स्टेशन पर यह हादसा हुआ है। उसकी जान बच गई है, लेकिन पैर नहीं जुड़ सका है। पाली जिले के बांगड़ अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।
जानकारी में सामने आया कि युवक दौसा जिले के महुवा इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि 24 साल का सुनील बैरवा बुधवार को पटरी क्रॉस कर रहा था। उसका पूरा ध्यान मोबाइल फोन पर था। इस दौरान उधर से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ गया। हादसे में उसका एक पैर कट गया। गम्भीर हालत में उसे भीनमाल हॉस्पिटल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया। जिसे देर शाम को पाली के बांगड़ हॉस्पिटल लाया गया।
जहां उसका कटा पैर भी एक थैली में साथ लाया गया। घायल युवक ने बताया की वह भीनमाल की एक मार्बल फैक्ट्री में काम करता है। पुलिस ने घटना को लेकर घायल के परिजनों को सूचना दी। दौसा से परिजन पाली पहुंच रहे हैं। कटा हुआ पैर जुड़ नहीं सका हैं चिकित्सकों का कहना है कि पैर पूरी तरह से चकनाचूर हो चुका है, फिर भी सर्जरी कर जैसे तैसे उसे जोड़ने की कोशिश की जा रही है।

Hindi News/ Jalore / महंगा पड़ गया मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल, थैली में लाना पड़ा पैर…. अब कभी नहीं जुड़ेगा

ट्रेंडिंग वीडियो