scriptसड़क डामरीकरण से श्रद्धालुओं को आवागमन में होगी सुविधा | Facilitate to visit pilgrims from road paving | Patrika News

सड़क डामरीकरण से श्रद्धालुओं को आवागमन में होगी सुविधा

locationजालोरPublished: Apr 09, 2019 01:41:48 pm

Submitted by:

Jitesh kumar Rawal

www.patrika.com/rajasthan.news

jalore#bhinmal

भागलभीम रोड संपर्क सड़क पर डामरीकरण कार्य शुरू

जुंजाणी रोड से भागलभीम रोड पर शुरू हुआ डामरीकरण कार्य


भीनमाल. शहर के जुंजाणी रोड से भागलभीम रोड संपर्क सड़क पर अब लोगों को धुल से परेशान नहीं होना पड़ेगा। नगरपालिका प्रशासन नेे निर्देश देकर ठेकेदार से डामरीकरण कार्य शुरू करवा दिया है। इसके अलावा पालिका ने क्षेमंकरी माता मंदिर रोड पर सड़क पर डामरीकरण कार्य पूरा करवाया। ऐसे में अब क्षेमंकरी माता दर्र्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को आवाजाही में सुविधा होगी। राजस्थान पत्रिका में 1 अप्रेल को छह माह से अधूरा पड़ा सड़क निर्र्माण कार्य, लोग परेशान के शीर्षक से खबर प्रकाशित होने के बाद नगरपालिका प्रशासन हरकत में आया एवं सड़क पर डामरीकरण कार्य शुरू करवाया। खबर में बताया कि छह माह से सड़क निर्माण कार्य अधूरा होने की वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। वाहनों की आवाजाही से दिनभर धुल के गुब्बार उड़ते रहते है। ऐेस में आस-पास निवास कर रहे लोगों को श्वास संबंधित रोगों के फैलने की आशंका सताती है। खबर प्रकाशित होने के बाद पालिका प्रशासन ने ठेकेदार को फटकार लगाई। और शीघ्र ही सड़क पर डामरीकरण शुरू करने के निर्देश दिए। सड़क निर्माण होने से लोगों में खुशी छा गई।
रामनवमी पर्व पर धर्मसभा व शोभायात्रा

करड़ा (भीनमाल). रामनवमी पर्व पर 13 अप्रेल को भगवा क्रांति संगठन के तत्वावधान में रानीवाड़ा कस्बे में संतों के सान्निध्य में धर्मसभा व शोभायात्रा निकाली जाएगी। इसकी तैयारियां जोरों पर है। तैयारियों को लेकर सोमवार को भगवा क्रांति संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें समितियां बनाकर कार्यकर्ताओं को विभिन्न जिम्मेदारी सौंपी गई। नवीन त्रिवेदी वणधर ने बताया कि रानीवाड़ा के खेल मेदान में दोपहर 2 बजे धर्मसभा होगी। कार्यक्रम में तारातरा महंत प्रतापपुरी, सेवाडिय़ा महंत रतनभारती, सुरजकुण्ड मठ के महंत कुलदीप भारती, डोरडा मठ के महंत कुलदीप भारती, नून महंत रामपुरी व तखतगढ़ के युवाचार्य अभेदास का सान्निध्य रहेगा। शाम को श्रीयादे माता मंदिर में महाप्रसादी का कार्यक्रम होगा। कार्यक्रम को लेकर रानीवाड़ा व करड़ा सहित आस-पास के गांवों में पोस्टर व होर्डिंग लगाएं जा रहे है। तनुसिंह, भरतसिंह, विमल त्रिवेदी, जितेन्द्रसिंह, देवाराम पटेल, भगवतसिंह, जालमसिंह व जीतेश त्रिवेदी मौैजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो