चोरी के लिए घुसा बैंक में, मगर इस चोर को नहीं मिल पाई सफलता

Dharmendra Ramawat

Publish: Jan, 29 2019 11:44:29 AM (IST)

Jalore, Jalore, Rajasthan, India

भाद्राजून (जालोर). पुलिस थाना क्षेत्र भाद्राजून के भोरड़ा गांव में राजस्थान मरूधरा ग्रामीण बैंक शाखा भोरड़ा में अज्ञात व्यक्ति की ओर से छत पर बनी खिड़की तोड़कर चोरी का असफल प्रयास किया गया। मरूधरा ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक हनवन्तसिंह जोधा ने पुलिस थाना भाद्राजून में रिपोर्ट पेश की। जिस पर थानाधिकारी महेन्द्रसिंह ने मौका मुआयना किया। थाना प्रभारी महेन्द्रसिंह ने बताया कि 25 व 26 जनवरी को बैंक अवकाश होने के कारण बंद थी। उसी दौरान रात्रि को अज्ञात व्यक्ति ने बैंक परिसर में बने भवन की छत के ऊपर लगी खिड़की तोड़कर रस्सी की सहायता से बैंक में प्रवेश कर तिजोरी को तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन प्रयास विफल होने से कोई राशि चोरी नहीं हुई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और हुलिये के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।
छुट्टी का उठाना चाहते थे फायदा
गौरतलब है कि चोर दो दिन बैंक की छुट्टी होने के कारण इसका फायदा उठाना चाहते थे। इसके लिए चोरों ने पहले से ही योजना बना रखी थी। बैंक शाखा में लगे सीसीटीवी कैमरों में रविवार देर रात चोरी के प्रयास के ये फुटेज रिकॉर्ड भी हुए हैं। जिनकी सहायता से पुलिस चोरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।
रस्सी बांध खिड़की से घुसे अंदर
बैंक परिसर में प्रवेश करने के लिए चोरों ने पहले रोशनदान को तोड़ा और फिर रस्सी बांधकर उसकी सहायता से बैंक में प्रवेश किया। बाद में कैश चुराने के लिए लॉकर व दीवार तोडऩे का भी प्रयास किया, लेकिन वह उसमें असफल रहा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned