scriptपरिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच की माग | Family members accused of murder, demand for investigation | Patrika News

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच की माग

locationजालोरPublished: Sep 13, 2019 11:06:56 am

Submitted by:

Khushal Singh Bati

थूर चौराहा के पास हादसे में बाइक सवार की मौत के मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

थूर चौराहा के पास हादसे में बाइक सवार की मौत के मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

थूर चौराहा के पास हादसे में बाइक सवार की मौत के मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

रामसीन ञ्च पत्रिका. थूर चौराहा के पास हादसे में बाइक सवार की मौत के मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।थाना परिसर के सामने प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया। ग्रामीणों के साथ ही परिजनों ने रामसीन थाने का घेराव किया। आरोप लगाया कि युवक की दुर्घटना में नहीं बल्कि उसकी हत्या करके उस व्यक्ति को फेंका गया है।पुलिस उप अधीक्षक लाभुराम चौधरीने मामले की जांच करने का भरोसा दिलाया।ज्ञातव्य है कि दो दिन पहले रात मेंदुकान बंद कर घनश्याम पुत्र ओमाराम गर्ग घर आ रहा था। इस दौरान उसकी मौत हो गई।

भारत विकास परिषद सदस्यों की बैठक
पत्रिका न्यू•ा नेटवर्क
ह्म्ड्डद्भड्डह्यह्लद्धड्डठ्ठश्चड्डह्लह्म्द्बद्मड्ड.ष्शद्व
आहोर. कस्बे में भारत विकास परिषद शाखा की बैठक गुरुवार को परिषद के प्रांतीय पदाधिकारियों के आतिथ्य में आयोजित की गर्ई। जिसमें परिषद की ओर से आगामी दिनों में आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों पर चर्चा की गई।बैठक में प्रांतीय अध्यक्ष भवानीशंकर गौड़ ने परिषद की ओर से आगामी दिनों में संस्कार प्रधान कार्यक्रम भारत को जानो प्रतियोगिता, राष्ट्रीय समूह गान एवं गुरु वंदन छात्र अभिनंदन प्राथमिकता से आयोजित करने की बात कही। प्रांतीय महासचिव जगदीश प्रसाद शर्मा व संगठन मंत्री पदमाराम चौधरी ने अधिक से अधिक सेवाभावी नवीन सदस्यों को परिषद से जोडऩे पर बल दिया। बैठक में उपाध्यक्ष सीताराम राठी, प्रांतीय प्रकल्प प्रभारी द्वारकाप्रसाद गोयल व रीजनल मंत्री अनिल गोयल समेत प्रांतीय पदाधिकारियों ने परिषद के कार्यों पर प्रकाश डाला। बैठक में शाखा सचिव रिखबेश सुथार ने प्रांतीय पदाधिकारियों का अभिनंदन किया तथा परिषद की ओर से यहां आयोजित होने वाले विभिन्न सेवा कार्यों के बारे में जानकारी दी। बैठक में सदस्यों ने एकजुट होकर नि:स्वार्थ भाव से परिषद के कार्यों को निरंतर आगे बढ़ाने का संकल्प लिया। राष्ट्र गान के साथ बैठक का समापन हुआ। इस मौके पर कोषाध्यक्ष वासुदेव तिवारी, सोहनलाल सुथार, देवेंद्र, ईश्वरसिंह समेत कई सदस्य मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो