पुत्री से बलात्कार का आरोपी पिता गिरफ्तार, आरोप नकारे, यह था मामला

पिता द्वारा पुत्री को जंजीरों में जकड़े रखने और बेटी से बलात्कार के आरोपी पिता को पुलिस ने बुधवार को बागोड़ा क्षेत्र से दस्तयाब कर लिया।

जालोर। पिता द्वारा पुत्री को जंजीरों में जकड़े रखने और बेटी से बलात्कार के आरोपी पिता को पुलिस ने बुधवार को बागोड़ा क्षेत्र से दस्तयाब कर लिया। पुलिस उप अधीक्षक कैलाश विश्नोई ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गठित की गई विशेष टीम उसे जालोर लाई और मेडिकल करवाया। उसके ब्लड नमूने लिए है। आरोपी को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता ने पहले स्तर पर बलात्कार से इनकार किया है। जबकि बालिका ने पुलिस के समक्ष बयान में पिता द्वारा जंजीरों में जकड़े रखने और करीब 10 दिन पूर्व पिता द्वारा बलात्कार करने का आरोप लगाया था। बालिका का जालोर में मेडिकल करवाया गया था। जिसमें बलात्कार के बारे में स्पष्ट कुछ नहीं कहा गया, क्योंकि प्रकरण 10 दिन पुराना था। इस प्रकरण में एफएसएल जांच के लिए नमूने भी ले लिए गए थे। इस जांच में पूरा होने पर ही मामला स्पष्ट हो सकेगा।

पिता पर 14 साल की बेटी को जंजीरों में बांधे रखने और बलात्कार का आरोप, पुलिस कर रही जांच

यह था मामला
एक नाबालिग लड़की के मामा ने 1 दिसंबर को बागोड़ा थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया था कि उसकी बहन की शादी जैसावास में हुई थी। मनमुटाव के बाद उसकी बहन ने संबंध विच्छेद कर दिया था, जबकि उसकी भांजी पिता के पास ही रह रही थी। जो 30 नवंबर को उसके घर पहुंची, दसके पैरों में जंजीरें डाली हुई थी और उस पर ताले लगे थे। बालिका ने बताया कि पिता को परिवार की एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद उसके पिता और उस महिला ने उसे जंजीरों से जकड़ लिया था। आरोप लगाया कि उसके पिता ने उससे बलात्कार भी किया।

राजस्थान: दरिंदगी की हद पार: 6 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से गला घोंटा

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned